The beasts are not stopping, they are continuously doing disgusting acts.

हैवान बाज नहीं आ रहे, लगातार कर रहे हैं घिनौनी करतूतें।

सनातन🚩समाचार 🌎 उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में रहने वाले कई परिवार उस समय सकते में आ गए जब उन्हें पता चला कि उनकी नाबालिग बेटियों के साथ स्कूल का प्रिंसिपल बेहद अश्लील हरकतें कर रहा है।

दरअसल रोज पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाली बहुत सारी नाबालिक लड़कियां कई दिनों से अपने घर में सहमी और गुमसुम सी रहने लगी थीं। जिससे उनके परिजन बहुत चिंतित थे और उनमें से एक परिवार ने जब अपनी पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली बेटी को हौसला देते हुए उसके गुमसुम रहने का कारण पूछा तब जो उनकी बेटी ने जो बताया उसे सुनकर उनके पैरों तले से जमीन निकल गई। उनकी बेटी ने बताया की उनके स्कूल का प्रभारी प्रधानाचार्य उसके साथ तथा स्कूल में पढ़ने वाली अन्य लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करता है।

इसके बाद जब लड़की के परिजनों ने अन्य लड़कियों के परिजनों से बात की तब जाकर हैवान प्रिंसिपल की करतूतों का खुलासा हुआ। इसके बाद छात्राओं के परिजन 13 अक्टूबर 2023 शुक्रवार को स्कूल में पहुंच गए और अपनी बेटियों के साथ हो रहे घिनौने काम के प्रति विरोध करने लगे। जब उन्होंने इस बारे में हैवान  प्रिंसिपल आसिफ जमाल से बात की तो वह उल्टा उन्हीं से बेहद बाजी करने लगा। जिससे स्कूल में तनाव का वातावरण पैदा हो गया। इसके बाद लड़कियों के अभिभावकों ने पुलिस को तथा बेसिक शिक्षा अधिकारी रणवीर सिंह को फोन करके सारी बात बताई।

पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा साथ ही शिक्षा अधिकारी रणवीर सिंह भी स्कूल पहुंच गए तथा उन्होंने पीड़ित छात्राओं तथा उनके परिजनों के बयान दर्ज किया। शाम को उन्होंने पीड़ित छात्राओं के परिजनों को बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी विनय मिश्रा से रिपोर्ट मांगी गई है। इसके बाद रिपोर्ट आने पर वहशी  प्रिंसिपल आसिफ जमाल को निलंबित कर दिया गया। पता चला है की आसिफ जमाल पर पहले भी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लग चुका है, तब वह हाथ पांव जोड़कर बच गया था। किंतु उसने अपनी गंदी हरकतें जारी रखी तथा अब वह फिर से शिकंजे में फंस गया है।

बता दें कि पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिक बच्चियों के साथ घिनौनी हरकतें करने वाला आसिफ जमाल 42 वर्ष का है। पीढ़ीत लड़कियों के अनुसार लगभग पिछले 2 महीने से आरिफ जमाल उनके साथ गंदी हरकतें कर रहा था। इसके बारे में उन्होंने स्कूल में तैनात एक महिला शिक्षक को भी बताया था किंतु उस शिक्षिका ने छात्राओं को डांट कर चुप करवा दिया था। इसके बाद आसिफ जमाल का हौसला और बढ़ गया। पीड़ित लड़कियों के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटियां काफी दिनों से घर में गुमसुम रहती थी। स्कूल से आने के बाद वह किसी से भी ज्यादा बात नहीं करती थी।

पीड़ित लड़कियों के अनुसार प्रधानाचार्य आसिफ जमाल हर रोज किसी न किसी बहाने से लड़कियों को अपने कमरे में बुलाकर उनके साथ अश्लील हरकतें करता था। बीते गुरुवार 12 अक्टूबर 2023  की शाम को भी आसिफ जमाल ने दो लड़कियों को अपने कमरे में बुलाकर उनके साथ गंदी हरकतें की थीं। इस घटनाक्रम के बारे में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि रोज पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले सरकारी प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले प्रधानाध्यापक आसिफ जमाल की हरकतों के बारे में उन्हें शुक्रवार को पता चला।

ये भी देखें

उन्होंने आगे बताया कि एक छात्रा के परिजनों ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उनकी नाबालिग लड़की के साथ आसिफ जमाल ने अश्लील हरकतें की हैं, तथा जब उनकी बेटी ने आरोपी का विरोध किया तो उसने पीड़ित लड़की को ₹10 देकर उसे चुप रहने के लिए कहा। पुलिस अधीक्षक के अनुसार जब वह पूछताछ करने के लिए स्कूल गए तब अन्य छात्राओं ने भी उनका यौन शोषण होने की बातें बताई। इसके बाद पुलिस के द्वारा प्रधानाध्यापक आसिफ जमाल के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 तथा पोक्सो धारा के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया।

FIR दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी आसिफ जमाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार अब आगे की बंसी कार्रवाई बनती कार्रवाई की जा रही है

यहां बड़ा सवाल यह पैदा होता है कि आखिर इन हवनो को इस तरह की गंदी हरकतें करने की प्रेरणा आखिर मिलती कहां से है ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *