Uprooted the flag, vandalized the statue, huge ruckus, FIR registered.”

चौंकिए मत यह पाकिस्तान नहीं बल्कि हिंदुस्तान की घटना है।

सनातन 🚩समाचार🌎 मंदिर के पुजारी जी के पैरों तले से उस समय जमीन निकल गई जब वह सुबह-सुबह मंदिर आए तो उन्होंने देखा कि मंदिर की पवित्र मूर्तियां तोड़ दी गई हैं, और पवित्र ध्वजा भी उखाड़ कर फेंक दी गई। है यह जानकारी फैलने पर लोगों में भारी रोष व्याप्त हो गया है।

विवरण ……….

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना घटी है बरेली के थाना हाफिजगंज इलाके में। यहां पर गांव रिठौरा में एक मंदिर बना हुआ है। जिसमें पूजा अर्चना की जिम्मेदारी पुजारी निर्माण सिंह जी के पास है। पंडित जी ने इस दुखद घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। साथ ही गांव के अन्य गणमान्य लोगों ने भी शिकायत में हस्ताक्षर किए हैं। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार पंडित जी ने बताया है कि वह प्रतिदिन सुबह और साएं काल में मंदिर में आरती पूजा करने के लिए आते हैं।

उनके अनुसार जब वो मंगलवार की सुबह मंदिर में पहुंचे तो वहां की स्थिति देखकर वह चकरा गए, क्योंकि मंदिर में स्थापित मां दुर्गा जी की मूर्ति को खंडित कर दिया गया था, तथा साथ ही उनके हाथ में धारण किया गया चक्कर भी तोड़ दिया गया था। पंडित जी ने आगे बताया है कि प्रतिमा का मुकुट भी उतार कर फेंक दिया गया था। इसके साथ ही मंदिर पर लगा पवित्र ध्वज भी उखाड़ कर फेंक दिया गया था। पंडित जी ने अपनी शिकायत में बताया है कि मंदिर परिसर में लगे हुए केले के पौधे को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त किया गया है।

मौके की वीडियो

हिंदू जनमानस को आक्रोशित करने वाली इस घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के श्रद्धालु मंदिर में इकट्ठा होने चालू हो गए। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी मंदिर में पहुंच गई, और साथ ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी वहां पर पहुंच गए। इन सभी ने पुलिस से मांग की है की अपराधियों को शीघ्र पकड़ कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। बता दें कि इस मामले में बरेली पुलिस ने थाना हाफिजगंज मैं एफ आई आर दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार शीघ्र ही आरोपियों को पहचान कर पकड़ लिया जाएगा, और उनके खिलाफ कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *