लोक लाज त्याग कर जिससे दिल लगाया वो निकला शादीशुदा लव जिहादी ……

ज्यों ज्यों हिंदू लड़कियां फिल्मी भांडों की नकल करके लोक लाज त्याग रही हैं त्यों त्यों तथाकथित आधुनिकता वादी बनकर अपना जीवन बर्बाद करती जा रही हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन कहीं ना कहीं लव जिहाद की घटना ना हो परंतु हिंदू लड़कियां हैं की समझने को तैयार ही नहीं हैं।

अब नया मामला उत्तर प्रदेश के बागपत कहां है, जहां पर एक महिला ने कपिल नाम के एक युवक से प्रेम किया परंतु बाद में पता चला कि वह कपिल नहीं बल्कि पहले से शादीशुदा कामिल है। अब इस महिला ने खट्टा प्रहलादपुर गाँव के एक शादीशुदा युवक पर धोखे से उसका धर्मांतरण करने और उससे निकाह करने की शिकायत पुलिस में की है। इस महिला ने आरोप लगाया है कि उसे जबरन नमाज पढ़ने और गौ मांस खाने को विवश किया जाता है, और जब इस सब के लिए राजी नहीं होती थी तो उसे मारपीट की जाती थी।

इस बारे 29 वर्षीय महिला ने बताया कि कुछ वर्ष पहले उसके व्हाट्सएप पर एक अज्ञात नंबर से मिस कॉल आई थी, जब उसने बैक कॉल की तो उधर दे बोलने वाले ने अपना नाम कपिल बताया। इसके बाद दोनों में बात चीत का सिलसिला चल पड़ा और फिर दोस्ती भी हो गई जब दोस्ती आगे बढ़ी तो आखिरकार इन दोनों ने शादी कर ली। महिला ने आगे बताया कि असलियत सामने के बाद उसे 9 साल तक बंधक बना कर रखा गया, और एक दिन मौका पाकर वह भाग निकली। महिला का एक बेटा भी है महिला के अनुसार शादी के बाद उसे पता चल गया था की उसका पति एक मुसलमान है परंतु वह इसे एक दुर्घटना मानकर सहन कर गई थी।

ईद के दिन उसे गौ मांस भी खाने को कहा जाता था।

महिला ने आगे बताया कि जब उसने कामिल से इस धोखे के बारे में पूछा तो उसने कहा कि मैंने तो तुम्हारा नाम भी अब राबिया रख दिया है, तथा इसी नाम से तुम्हारा आधार कार्ड भी बनवा दिया है। महिला ने आपबीती बताते हुए कहा कि उसे नमाज पढ़ने को कहा जाता था और मांस खाने को भी, तथा ईद के दिन उसे गौ मांस भी खाने को कहा जाता था। जब भी उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ भयंकर मारपीट की गई तथा उसे कई कई दिन भूखा भी रखा जाता था, और उसे जान से मार देने की भी धमकी दी जाती थी

महिला के अनुसार जब उस पर जुल्म बहुत बढ़ गया तो आखिर गया है मौका पाकर अपने बेटे को लेकर आरोपी के घर से भाग निकली तथा कोतवाली में जाकर इस मामले की शिकायत कर दी। इसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस ने हरकत में आते हुए आरोपी कामिल को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है तथा उसके परिवार वालों को तलाश किया जा रहा है।
यहां सवाल यह उठता है कि हर रोज लव जिहाद में फंसने की खबरें मिलने के बावजूद आखिर हिंदुओं की लड़कियां इन शैतान लव जिहादियों के चंगुल में क्यों फंस जाती हैं ??

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “धोखे से धर्मांतरण-निकाह किया विवाहित कामिल ने कपिल बनकर हिन्दू लड़की से,पुलिस ने भेज दिया सलाखों के पीछे लव जिहादी को।”
    1. राम राम जी, कृपया 7837213007 पे अपना नाम लिख कर भेजें जी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *