The Kerala Story” is also surviving. Another Hindu girl came out of hell after 4 years, told the horrifying truth.”

हिंदू बच्चियों की बर्बादियों का जिम्मेवार आखिर कौन ? ये बहुत जल्दी तय करना होगा हिंदुओं को।

सनातन 🚩समाचार🌎 अपनी पोल खुल जाने के भय से भयभीत कुछ लोग जहां एक और द केरल स्टोरी फिल्म का विरोध कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर यह फिल्म हिंदुओं को वास्तविकता बताने के साथ-साथ अब बेबस हो चुकी लड़कियों को बचाने का काम भी कर रही है।

घटना महाराष्ट्र के पुणे की है। दरअसल 4 वर्ष पहले मच्छार गांव में से एक नाबालिग हिंदू लड़की का मुस्लिम समाज के एक लड़के और उसकी बहन ने अपहरण कर लिया था। जिसके बारे में लड़की के परिजनों ने मच्छार पुलिस के पास एफ आई आर भी दर्ज करवाई थी, किंतु पुलिस लड़की को नहीं ढूंढ पाई। आरोप है की पुलिस ने पीड़ित परिवार की मदद नहीं की थी जिसके बाद नाबालिक लड़की के परिजन अपने स्तर पर अपनी लड़की को ढूंढने के प्रयास करते रहे किंतु असफल रहे।

फिर छह महीने बाद उन्हें पता चला कि उनकी बेटी मच्छार लौट आई है। जिस पर वह अपनी बेटी से मिलने के लिए जब आरोपी के घर पहुंचे तो देखा कि उनकी लड़की ने बुर्का पहना हुआ है और वह मुसलमान बन चुकी थी। इसके बाद हिंदू लड़की का परिवार चाह कर भी कुछ नहीं कर सका, क्योंकि ना तो पुलिस की कोई सहायता थी और ना अन्य किसी तरफ से कोई समर्थन था। इस सारे घटनाक्रम के बारे में बताते हुए भाजपा नेता गोपीचंद पाडलकर ने बताया है कि अभी हाल ही में रिलीज हुई द केरल स्टोरी फिल्म को देखकर लड़की के परिजनों को महसूस हुआ कि उनकी बेटी के साथ भी बहुत बड़ा षड्यंत्र हुआ है।

जिसके बाद उन्होंने फिर से अपनी बेटी को बरामद करने के लिए प्रयास करने चालू किए और और साथ ही उन्होंने अपने हिंदू समाज को अपनी परेशानी के बारे में बताया। तब कहीं जाकर 16 मई को पीड़ित बच्ची को आरोपी जावेद के चंगुल से छुड़ाया जा सका। बीजेपी नेता ने आगे बताया कि बचाई गई लड़की ने अपने साथ हुए खौफनाक विवरण बताए हैं, साथ ही उन्होंने पुलिस से मांग की है कि आरोपी जावेद के फोन की जांच की जाए। उनके अनुसार जावेद के फोन में और भी कई हिंदू लड़कियों के की तस्वीरें हैं।

एक अन्य सूत्र के अनुसार नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद उससे जबरन निकाह किया गया, तथा उसे बुर्का पहनने के लिए विवश किया गया। उससे जबरन नमाज अदा करवाई गई और उसे मांस भी खिलाया गया। जब जब जावेद के चंगुल में फसी हुई लड़की ने इस सब का विरोध किया तब तब उसका शारीरिक शोषण किया गया। इस बारे में पीड़िता के भाई ने बताया है कि उसकी बहन को जावेद की बहन लेकर गई थी, जिसके बाद हमने अपनी बेटी को ढूंढने के बहुत प्रयास किए किंतु सफल नहीं हो पाए।

अभी केरला स्टोरी से तो दुनिया को पता चल ही गया है कि हिंदुओं की लड़कियों को बर्बाद करने में उनकी साथी महिलाओं का ही योगदान होता है, जो कि सच भी है, क्योंकि सनातन 🚩समाचार🌎 खुद ऐसी लड़कियों को लव जिहादियों के चंगुल से छुड़ा चुका है जिन्हें वर्गलाने में और अपहरण करने में महिलाओं का ही हाथ था।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *