The Kerala Story” saved me otherwise Faizan Khan would have become a Muslim and kept getting beaten up.”

बहुत सारी हिंदू लड़कियां खुद ही बर्बाद हो जाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें कभी परजिनों द्वारा संस्कार ही नहीं दिए गए।

सनातन 🚩समाचार🌎 एक हिंदू लड़की को उस समय बड़ा झटका लगा जब वह अपने चहेते फैजान खान के साथ द केरल स्टोरी नाम की फिल्म देखनी चली गई। इस फिल्म को देखने के बाद लड़की को महसूस हुआ कि उसके साथ जो भी हो रहा है वह बहुत गलत हो रहा है।

विवरण ………..

यह है मामला है मध्यप्रदेश के इंदौर का। यहां के खजराना थाने में एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उसने फैजान खान नाम के एक व्यक्ति पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। 22 वर्षीय पीड़िता के अनुसार लगभग 4 साल पूर्व उसकी फैजान खान से तब मुलाकात हुई थी जब वह कोचिंग लेने के लिए कोचिंग सेंटर में जाया करती थी। वहीं पर उसे फैजान खान मिला था। उस दौरान दोनों में गहरी जान पहचान हो गई जिसके बाद वह फैजान खान के प्यार के झांसे में आकर उसके साथ रहने लगी।

पीड़िता के अनुसार फैजान उससे शादी करने का झांसा दे कर उसका यौन शौषण करता रहा। पुलिस को दी गई शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है की शुरू में तो सब ठीक था किंतु बाद में वह उस पर मुसलमानी बनने के लिए दबाव बनाने लगा। जब उसने इस्लाम कबूल करने से स्पष्ट मना कर दिया तो फैजान खान उससे लगातार मारपीट करने लगा और उसने उसे धमकी भी दी कि अगर तुम मुसलमानी नहीं बनी तो तेरे भाई और मां की हत्या कर दूंगा। पीड़िता के अनुसार फैजान खान कोई काम नहीं करता है तथा वह उसके पैसों से ही अपना खर्चा चलाता है।

युवती के अनुसार जब वह फैजान खान के साथ द केरल स्टोरी फिल्म देखने गई तब उसे महसूस हुआ कि उसके साथ क्या-क्या गलत हो रहा है जिसके बाद मैंने फैजान खान से पूछा कि तुम मुझे मुसलमान क्यों बनाना चाहते हो ? इसके बाद दूसरे दिन सुबह फैजान खान जल्दी उठा और उससे पूछा कि तू अपना धर्म कब बदलेगी ? मेरे मना करने पर उसने मुझे फिर से बुरी तरह पीटा और चला गया। पीड़िता के अनुसार द कैरोल स्टोरी फिल्म देखने के बाद मैंने अपने पर हो रहे अत्याचारो के खिलाफ लड़ने का निर्णय लिया, और थाने में पहुंचकर फैजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है।

मिली शिकायत के बारे में खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा का कहना है कि फैजान खान और पीड़िता लगभग 7:8 महीने से लिव-इन में रह रहे थे। युवती का आरोप है कि फैजान खान उसे इस्लाम कबूल करके निकाह करने के लिए कहता था। युवती के धर्मांतरण से इंकार करने पर फैजान ने उसके साथ मारपीट की।

अब पीड़िता के बयान दर्ज करके आरोपी के खिलाफ बलात्कार, धर्म परिवर्तन और मारपीट इत्यादि की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। पता चला है कि फैजान खान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *