Angered by Devi Jagran, religious people attacked the stage and the statue… “Pakistan Zindabad”

हिंदुओं के लगभग सारे हिंदुस्तान में हिंदुओं के हालात हो रहे हैं बद से बदतर।

सनातन🚩समाचार 🌎 सारे देश में हिंदू शोभा यात्राओं पर हमले,  अवैध मजारों का निर्माण और गौ हत्या होना कोई नई बात नहीं रह गई है। किंतु अब हिंदुओं की स्थिति और खराब हो चली है जिसके चलते अब दुर्गा पंडालों में और भगवती जागरणों पर भी हमले होने लग गए हैं। यह स्थिति ठीक कश्मीर, नूह और मणिपुर जैसी ही है।

अब फिर से मां दुर्गा के जागरण पर हमला किया गया है उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में। यहां पर हो रहे जागरण में उसे समय हड़कंप मच गया जब कुछ लोग मजहबी नारे लगाते हुए मंच पर चढ़ गए और मां दुर्गा जी की मूर्ति के समीप पहुंच गए। उन्होंने मंच पर चढ़कर मां दुर्गा जी की मूर्ति के ऊपर काले कपड़े फेक और हिंदुओं को ललकारते हुए मजहबी नारों के साथ-साथ पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगाए। इस  हमले की खास बात यह रही की इस हमले में दो मुस्लिम लड़कियां भी शामिल थी।

यह घटना घटी है उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के परशुरामपुर थाना क्षेत्र में। यहां चौरी क्षेत्र के गांव में हिंदुओं को हिला देने वाली यह घटना घटी है। इसके बारे में ग्राम प्रधान आशीष ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है  शिकायत में उन्होंने कहा है कि 23 अक्टूबर 2023 को उनके गांव चौरी में मां भगवती का जागरण चल रहा था। सब कुछ ठीक-ठाक था किंतु अचानक से रात्रि 11:00 बजे के लगभग दो मुस्लिम लड़कियां जागरण पंडाल में पहुंच गई और  मंच पर चढ़ गई।

उन दोनों लड़कियों ने धार्मिक भजन गाने वाले गायक के हाथ से माइक छीन लिया तथा इसके साथ ही उन्होंने काले रंग के कपड़े मां दुर्गा जी की मूर्ति पर फेंक दिए। इसके साथ ही वह मजहबी नारे लगने लगीं। साथ ही वह इस्लाम जिंदाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद भी चिल्ला रही थी। ग्राम प्रधान ने आगे बताया है कि जागरण के मंच पर चढ़ी हुई दोनों लड़कियों ने हिंदुस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। जब यह दोनों लड़कियां जागरण के मंच पर चढ़कर धर्म का अनादर कर रही थी तभी वहां पर उनके और साथी भी आ गए तथा वह भी मंच पर चढ़ गए।

उन्होंने भी जागरण के पवित्र मंच पर चढ़कर मजहबी नारे लगाए और हिंदुओं को बुरी बुरी गालियां देते हुए ललकारा। शिकायतकर्ता ने के अनुसार मंच पर चढ़ने वाले मुसलमान युवकों के नाम हैं अरमान अली, अरबाज, सुग्गन अली, मिराज मोहम्मद, शमी शहाबुद्दीन और मोहम्मद जाकिर । शिकायत में आगे कहा गया है कि जब वहां पर उपस्थित लोगों ने उन्हें इस तरह धर्म का अपमान करने से रोका तो उन्होंने उन्हें ललकारते हुए जान से मार देने की धमकियां दी।

जब इस घटना की जानकारी और लोगों तक पहुंची तब हजारों लोग जागरण के स्थान पर पहुंच गए और धर्मद्रोहियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुलिस से उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे। मामला बढ़ता देखकर भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और किसी तरह हालात को काबू में किया।

ये भी आपके लिए

ग्राम प्रधान के द्वारा मिली शिकायत के बाद पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के सभी 9 आरोपियों पर आईपीसी की धारा 506, 153 B  के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया तथा कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को पकड़ भी लिया है।

यहां बड़ा सवाल यह पैदा होता है की आखिर हिंदुओं पर और हिंदू आस्थाओं पर इस तरह के हमले बार-बार क्यों हो रहे हैं ? क्या अब वाक्यिवमे  हिंदुस्तान हिंदुओं का नहीं रह गया है ???

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *