Couldn’t bear Durga Puja, attacked pandal, mob with religious slogans entered Dalit’s house, along with girls.”

जब भी मौका मिलता है जय मीम वाले टूट पड़ते हैं जय भीम वालों पर।

सनातन🚩समाचार 🌎 उत्तर प्रदेश के आगरा में जय भीम जय भीम वालों की पोल एक बार फिर से उसे समय खुल गई जब मजहबी नारों के साथ एक दुर्गा पंडाल पर हमला कर दिया और जब जान बचाने के लिए पंडाल में उपस्थित लड़कियां अपने घर को भागी तब हमलावर भीड़ मजहबी नारे लगाते हुए दलित परिवार के घर में घुस गई।

यह घटना घटी है आगरा के बरहन थाना क्षेत्र में। इस बारे में एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उसने बताया है कि हम लोग हर साल अपने मोहल्ले में नवरात्रि की पूजा के लिए अपनी आराध्य देवी मां दुर्गा जी की पूजा करने के लिए मूर्ति स्थापित करते हैं। शुक्रवार की रात लगभग 8:00 बजे जब हम लोग पंडाल में मां दुर्गा के भजन कीर्तन कर रहे थे उसी समय गांव के दो लोग शाहरुख और शकील वहां पर पहुंच गए। इन दोनों ने पंडाल में उपस्थित लोगों से भजन कीर्तन बंद कर देने के लिए कहा तथा इसके साथ ही वह श्रद्धालुओं को मां बहन की गालियां भी दे रहे थे।

शिकायत कर्ता पीड़ित महिला के अनुसार थोड़ी ही देर में वहां पर आमिर,आरजू खान, फाजिल, पप्पा, भूरा, वारसी,आदिल, एहसान और फारूक भी पहुंच गए। पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि इन सभी लोगों ने हाथों में लाठी डंडे पकड़ रखे थे। इससे पहले की श्रद्धालु कुछ समझ पाए इन सभी ने दुर्गा पंडाल में बैठी महिलाओं पर ताबड़तोड़ हमले चालू कर दिए जिससे वहां पर अफरा तफरी मच गई। पीड़िता के अनुसार वहां पर मां दुर्गा जी के भजन गा रही परिवार की लड़कियां जब घबराकर अपने घर की ओर भागी तब हमलावर भी उनके पीछे भागे।

पीड़िता के अनुसार घर में घुसकर उन्होंने घर वालों की पिटाई की और उस दलित परिवार की लड़कियों के साथ अश्लील गालियां देते हुए उनके साथ छेड़खानी भी की। इस बीच जब गांव में काफी हो हल्ला हो गया तो कई लोग वहां पर इकट्ठा हो गए। जिससे हमला करने वाले उन्हें जान से मारने की धमकियां देते हुए तथा गालियां देते हुए वहां से भाग गए। पता चला है कि इस हमले में दलित परिवार के पुरुष और महिलाएं दोनों घायल हुए हैं। पीड़िता के अनुसार वहां पर इकट्ठा हुए लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जिनका बाद में पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया।

राशिफल भी आपके लिए।

एक प्रत्यक्षदर्शी की माने तो हमले की सूचना मिलने पर पुलिस 10 मिनट के बाद घटनास्थल पर पहुंच गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हालत में को काबू में करते हुए घायलों को संभाला। इसके बाद शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर पुलिस ने 11 हमलावरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 149, 147, 148, 504, 323, 354, 506, 452 की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट भी लगा दिया। पुलिस के अनुसार अभी तक पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, जिन में जाहिल और फाजिल भी शामिल हैं।

पुलिस के अनुसार अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें बनाकर दबिश दी जा रही है तथा शीघ्र ही सभी आरोपीय पकड़ लिए जाएंगे।

___________________________

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *