अपने आराध्य देवी-देवताओं को भुलाकर पीर बाबा तांत्रिकों के पास जाकर नाक रगड़ने वाले इस खबर को ध्यान से पढ़ें।

आजकल एक नया धंधा बहुत जोरों पर है। हर रोज आप कोई भी अखबार उठा ले, अखबारों के पूरे पूरे पेज भरे हो होते हैं कि किये कराए का इलाज, वशीकरण, मुठकरनी, सौतन से छुटकारा, प्रेमिका कैसे मिलेगी, तांत्रिक काले खां तांत्रिक हाफिज अली तांत्रिक खान साहब और भी ना जाने कैसे-कैसे नामों के द्वारा यह विज्ञापन अखबारों में दिए जाते हैं, जो वास्तव में एक बहुत बड़ा धोखा होते हैं। और इस आपाधापी के समय में लगभग प्रत्येक व्यक्ति किसी ना किसी बात को लेकर परेशान तो है ही। बस इसी का लाभ उठाते हैं यह ठग तांत्रिक। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि जो तांत्रिक शब्द है यह वास्तव में सनातन धर्म की एक तंत्र विद्या पर आधारित नाम है।
परंतु जो आसपास कुकुरमुत्तों की तरह तांत्रिक के नाम से ठग बैठे हुए हैं उनका तंत्र विद्या से दूर-दूर का भी वास्ता नहीं है। क्योंकि उनके नामों से ही पता चलता है कि वह तो सनातन धर्म को मानते ही नहीं हैं तो वह तांत्रिक कैसे ?? परंतु नासमझ हिंदू ना जाने क्यों इन जालसाजों के जाल में फंस कर अपना जीवन नर्क बनाते रहते हैं।

ऐसा ही घिनौना मामला आया है बिहार के मुजफ्फरपुर से जहां पर रहने वाली एक स्त्री एक तथाकथित तांत्रिक के जाल में इस तरह फस गई कि आखिर उसे अपनी इज्जत तक गंवानी पड़ गई।

यह नया मामला है मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र का। यहां रहने वाली एक महिला और उसका पति एक शातिर तांत्रिक बाबा का शिकार हो गए। यह तांत्रिक बाबा उनके बेटे का इलाज करने के बहाने उनके घर आया तथा धोखे से उसने उस महिला से बलात्कार कर दिया शोर सुनकर जब उसका पति कमरे में आया तो हालात देखकर उसने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया तथा पुलिस को बुला लिया पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने कहा है कि मेरा का बेटा बीमार था। वह अपने बीमार बेटे को दिखाने के लिए एक तांत्रिक अब्दुल हाफिज के पास ले गई। अब्दुल हाफिज ने महिला से कहा कि उसके बेटे का इलाज उसके ही घर पर करूंगा। इस पर महिला तांत्रिक को अपने घर बुलाने के लिए तैयार हो गई।

इस मुसीबत से छुटकारा दिलाने की विनती करने लगे तो

महिला ने बताया कि ​बेटे का इलाज करने के लिए अब्दुल हाफिज उसके घर आया तथा तंत्र क्रियाओं का ढोंग करने लगा। उसके बाद उसने मुझे बताया कि तेरे परिवार पर बहुत बुरी छाया मंडरा रही है जिस कारण तेरा बेटा तो मरेगा ही साथ ही 40 दिनों के अंदर अंदर तेरा पति भी मर जाएगा। महिला के अनुसार यह सब सुनकर महिला और उसका पति दहशत में आ गए तथा तांत्रिक बाबा से इस मुसीबत से छुटकारा दिलाने की विनती करने लगे तो उस तांत्रिक बाबा ने कहा कि इसका उपाय मेरे पास है। इसके लिए उसने हमसे कई तरह का सामान मंगवाया और नगद पैसे भी लिए। इसके बाद तंत्र क्रिया करने के बहाने उसने मेरे पति को कमरे से बाहर भेज दिया तथा कमरे में मुझे अकेली पाकर उसने मेरे ऊपर कोई पाउडर जैसी चीज डाल दी जिससे मैं बेसुध हो गई।

इसके बाद इस तांत्रिक बाबा ने मेरे साथ बलात्कार किया इस दौरान जब उसे होश आया तो वह चिल्लाने लगी तथा तांत्रिक बाबा को परे धकेलने लगी। इस शोर-शराबे को सुनकर उसका पति भी कमरे के अंदर आ गया तथा मुझे इस तांत्रिक बाबा से बचाया। इस घटना के बाद हमने कमरे को बाहर से बंद कर दिया तथा तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बारे में SP सिटी राजेश कुमार ने बताया कि महिला द्वारा मिली शिकायत के आधार पर आरोपी तांत्रिक बाबा अब्दुल हाफिज को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। और अब पीड़ित महिला के बयान रिकॉर्ड किए जा रहे हैं तथा साथ ही इस महिला का मेडिकल परीक्षण भी करवा लिया गया है। अब इसके बाद इस तांत्रिक बाबा के खिलाफ कानून के अनुसार अगली बनती कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *