Brutal ward boy Shoaib runs away after misbehaving with a girl who had gone for dengue treatment.”

काम वासन में डूबे ये वहशी भेड़िए कोई मौका नहीं छोड़ते, मौका मिलते ही ये दरिंदगी कर जाते हैं।

सनातन🚩समाचार 🌎 अब एक अस्पताल में डेंगू बुखार का इलाज करवाने पहुंची युवती के साथ घिनौनी हरकत किए जाने की खबर सामने आई है। जब युवती के साथ यह घटना घटी तब वह बुखार से बुरी तरह तप रही थी और लगभग अचेत थी। इस घटना का शायद किसी को पता भी ना चलता किंतु वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरा में वार्ड बॉय की सारी घिनौनी करतूत कैद हो गई। जिसे बाद में देखने पर पता चला कि शोएब नाम के वार्ड बॉय ने अस्पताल में इलाज करवाने आई डेंगू के बुखार से तप रही अचेत लड़की के साथ अश्लील हरकतें की हैं।

यह घटना घटी है उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक निजी अस्पताल में। बता दें कि यह अस्पताल नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में स्थित है। दरअसल यहां पर एक परिवार अपनी 22 वर्ष की लड़की का इलाज करवाने के लिए उसे अस्पताल में लाया था। लड़की को डेंगू बुखार हुआ था तथा उसकी तबीयत ज्यादा खराब थी। पता चला है की 26 अक्टूबर 2023 की रात को जब बीमार लड़की बुखार से तप रही थी उसी समय वहां पर शोएब नाम का वार्ड बॉय पहुंच गया और उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ करने लगा।

जिसकी रिकॉर्डिंग वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अपने साथ हुई घिनौनी घटना के बारे में पीड़ित युवती में बताया है कि वह बुखार से तप रही थी और लगभग अचेत अवस्था में थी तभी वहां मेरे पास एक वार्ड बॉय आ गया और मेरे साथ अश्लील छेड़छाड़ करने लगा। पीड़ित युवती के अनुसार उसने वार्ड बॉय का काफी विरोध किया किंतु तेज बुखार होने के कारण वह सफल नहीं हो पा रही थी। इसी बीच लड़की की मां की आंख खुल गई और हिंदू लड़की बर्बाद होने से बच गई। जब लड़की की मां चिल्लाई तो शैतान शोएब अस्पताल से भाग गया।

पीड़ित लड़की के इस बयान के बाद तथा सीसीटीवी फुटेज बरामद करने के बाद स्थानीय पुलिस नेआरोपीय वार्ड बॉय शोएब के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। उधर अपने खिलाफ हुई शिकायत का पता लगने पर शोएब फरार हो गया है। इस घटना की पुष्टि करते हुए नर्सिंग होम के डॉक्टर डीबी गौतम ने माना है की घटना वही की है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को हमारे अस्पताल में एक डेंगू के मामले में लगभग 20 साल की लड़की को भारती करवाया गया था। और जब वह रात में सोई हुई थी तभी उसके साथ अस्पताल के वार्ड बॉय शोएब ने अश्लील छेड़छाड़ की।

इस घटना के बारे में कोतवाली के CO हेमंत कुमार का कहना है की नई मंडी इलाके के बी.डी. अस्पताल में यह घटना घटी है। जहां पर इलाज के लिए भर्ती हुई लड़की के साथ अश्लील छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने बताया की डॉक्टर साहब के जाने के बाद शोएब नाम का वार्ड बॉय लड़की के पास पहुंच गया और उससे छेड़खानी की।

CO के  अनुसार पीड़िता की शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। किंतु आरोपी शोएब अभी फरार चल रहा है, जिसे शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा आगे की आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *