Zubair Khan crushed Ramteerth to death, fired on the police and then.”

लगता है साला बच गया। आइंदा जान से मार डालेंगे।

सनातन🚩समाचार🌍 जुबेर खान पुलिस पर गोलियां बरसा कर भाग ही जाता अगर पुलिस आत्मरक्षा में गोली ना चलाती घटना उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले की है जहां पर पुलिस ने एक मुठभेड़ में जुबेर खान नाम के व्यक्ति को उस समय दबोच लिया जब वह अपने साथी सिराज के साथ पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भाग रहा था

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह अनूप एनकाउंटर कब हुआ जब पुलिस रात के लगभग 11:30 बजे वाहनों की चेकिंग कर रही थी इस दौरान पल के पास आगे बढ़ रहे दो मोटरसाइकिल सवार पुलिस को देखकर रुक गई और मुड़कर पीछे भागने लगे जिस पर पुलिस को उन पर शक हुआ और पुलिस पार्टी ने उन दोनों का पीछा करना चालू कर दिया पुलिस ने उन्हें रुकने और आत्म समर्पण करने के लिए कहा किंतु वह लोग नहीं रुके और फिर मोटरसाइकिल के पीछे बैठे हुए व्यक्ति ने पुलिस पर गोलियों की बौछार कर दी।

जिस पर पुलिस ने भी आत्मरक्षा करने के लिए उन पर जवाब भी फायर किया पुलिस के फायरिंग से एक आरोपी के पैर में गोली लग गई जिससे वह मोटरसाइकिल से गिर पड़ा किंतु सिराज नाम का उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। पुलिस ने जब घायल हुए व्यक्ति से पूछताछ की तो पता चला कि उसका नाम जुबेर खान है तथा बचकर भागने वाले का नाम सिराज है। पुलिस ने जुबेर खान से तीन जिंदा कारतूस और एक अवैध तमंचा बरामद कर लिया। बता दे कि इस मुठभेड़ में एक पुलिस कांस्टेबल शैलेंद्र भी घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

पूछताछ में घायल हुए जुबेर खान ने बताया की फरार हुए उसके साथी का नाम सिराज है तथा वह दोनों अयोध्या के रामपुर भगन गांव के रहने वाले हैं। आरोपी जुबेर खान को पुलिस ने अस्पताल में दाखिल करवा दिया। पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल में खुलासा हुआ कि जुबेर खान ने रामतीर्थ नाम के एक व्यक्ति की बोलेरो कार से कुचलकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद वह फरार हो गया था।

पता चला है कि जुबेर खान के परिवार का रामतीर्थ के साथ एक जमीनी विवाद चल रहा था, जिसके चलते जुबेर खान ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया क्योंकि जुबेर खान को लगता था कि अगर रामतीर्थ को मार दिया जाए तो सारी जमीन उनकी हो जाएगी। रामतीर्थ की हत्या करने के लिए जुबेर खान अपने एक मित्र से बहाना बनाकर उसकी बोलेरो गाड़ी ले ली इसके बाद जब रामतीर्थ अपने घर से बाहर निकले तो जुबेर खान ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की रामतीर्थ को बोलेरो से कुचलने के बाद जुबेर खान बोला लगता है “साला बच गया आइंदा जान से मार डालेंगे”

जुबेर खान के द्वारा गाड़ी से कुचल दिए जाने के कारण बाजुर्ग रामतीर्थ बुरी तरह से घायल हो गए और इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया इस मामले में पुलिस ने सिराज और जुबेर खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 3,5, 25, 27 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिए हैं और आगे कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जा रही है

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *