“When Javed went to clean his fat hand, he got “death”

अपराधी लोग कभी भी परवाह नहीं करते, परंतु कभी कभी ऊपर वाला उसे खौफनाक दंड भी दे देता है।

सनातन 🚩समाचार🌎 उत्तर प्रदेश वाराणसी जिले में लोग उस समय परेशान और हैरान हो गए जब उन्होंने एक व्यक्ति का शव दरवाजे में फंसा हुआ देखा। घटना 27 नवंबर 2022 रविवार की है। दरअसल इस व्यक्ति का शव दरवाजे में कुछ इस तरह से फंसा हुआ था कि जैसे उसे किसी ने वहां पर टांग दिया हो।

विवरण ………..

दरअसल दनियालपुर का रहने वाला जावेद नाम का एक व्यक्ति शनिवार कि रात के समय चोरी करने की नियत से वाराणसी के सारनाथ में स्थित पावर लूम सेंटर में घुसने की कोशिश कर रहा था। अंदाजा लगाया जा रहा है की अपनी इसी कोशिश में वह दरवाजे के दोनों पाटों के बीच में बुरी तरह से फंस गया। पता चला है की जावेद नाम का यह चोर पावर लूम सेंटर के एक दरवाजे में जबरदस्ती घुसने का प्रयास कर रहा था।

जिसके चलते उसने पहले अपना सिर अंदर डाला और उसके बाद जब वह पूरी तरह दरवाजे के अंदर घुसने का प्रयास कर रहा था। इसी बीच दरवाजे के दोनों पाटों के बीच में उसका सिर फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस को देखने से पता चला की जावेद का गला कुछ इस तरह से दरवाजे में फस गया था कि उसे वह दोबारा बाहर नहीं निकाल सका, और दम घुटने के कारण उसकी वहीं मौत हो गई।

बता दें कि यह पावर लूम सेंटर एक किराए के मकान में चलाया जा रहा है तथा यह सेंटर पिछले 2 दिनों से बंद था। रविवार की सुबह जब इस पावरलूम सेंटर का मालिक इसे खोलने के लिए आया तो उसने देखा की एक व्यक्ति का सिर दरवाजे में फंसा हुआ है और उसका बाकी का शरीर बाहर की तरफ लटका हुआ है।

इसपर उसने आस पास के लोगों को बुलाया और पहले तो उसने अपने स्तर पर उसे फंसे हुए व्यक्ति को निकालने का प्रयास किया परंतु जब असफल रहा और उसे पता चला की वह व्यक्ति मर चुका था, तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर जावेद नाम के चोर का शव बाहर निकाला।

इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है की जावेद चोरियां करने का आदि था, और वह नशे भी करता था। उधर जावेद के बड़े भाई गुलजार ने बताया है कि जावेद की शादी 1 साल पहले ही हुई थी, परंतु उसकी गलत हरकतों से परेशान होकर उसकी पत्नी उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी।

इस बारे में पुराना पुल चौकी के प्रभारी उपेंद्र यादव का कहना है की हमें किसी व्यक्ति के दरवाजे में फंसे होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर हमने देखा कि दरवाजे में एक व्यक्ति का गला फंसा हुआ है, और वह मर चुका है और उसका शव बाहर की तरफ से लटका हुआ है। जिसे हमने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *