यह बहुत दुर्भाग्य की बात है की सोशल मीडिया पे ऐसी अनेकों वीडियो आने लगी हैं जिनमें किसी व्यक्ति को कोई कत्ल कर रहा होता है उसका गला रेत रहा होता है और उसके पास खड़े उसके अपने ही साथी बजाए उसे बचाने के उसकी मौत का वीडियो बना रहे होते हैं।

जी हां यह सत्य लगभग हम सबने देखा ही है।कितने आश्चर्य की बात है जहां जानवर भी अपने साथी को बचाने के लिए मौत से भीड़ जाते हैं,अपनी जान की परवाह ना करते हुए अपने साथी जानवर को बचा लेते हैं वहीं दूसरी ओर हिंदू एक ऐसा प्राणी है अपने कटते हुए भाई को दूर से कटते हुए मरते हुए देखता रहता है बल्की उसकी वीडियो बनाने लगता है।

परंतु बड़ा सवाल ये है कि आखिर ऐसा कब तक चलता रहेगा ?

देखें वीडियो: https://youtu.be/4LtKLi4ZtuI

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

4 thoughts on “जानवर भी अपनो को बचाने के लिए मौत से भिड़ जाते हैं और हिन्दू …….”
  1. दीवान सिंह बिष्ट, हल्द्वानी_-नैनीताल says:

    सनातनधर्म के सच्चे अनुयाई तो अब भी अपनों की सुरक्षा के लिए मर मिटने को तैयार हैं परन्तु ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम है। नाम के हिन्दू परन्तु मन, कर्म और वचन से कायर और लोभी लोग ही वीडियो बनाने वाले हैं जिससे जेहादियों की सहायता कर सकें। इन वीडियो को देखकर आम जनता डरकर इस्लाम स्वीकार कर लें यही इन कमीने सैकुलर लोगों का उद्देश्य है। परन्तु मुझे विश्वास है कि वर्तमान सरकार और सच्चे सनातनी शीघ्र ही भारत को एक सशक्त एवम शांतिप्रिय हिन्दू राष्ट्र बनाने में सफल होंगें
    जय श्रीराम। बन्दे मातरम।

    1. आदरणीय जी आपकी बात शत प्रतिशत सही है परंतु अब हमे ठीक इज़राइल की तरह ही शांति प्रिय बनना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *