"Angered by Jai Shri Ram, St. Lawrence School punishes 6 students, protest again."

जिन सकूलों में भगवान जी का नाम लेने की मनाही है वहा हिंदू अपने बच्चो को भेजते ही क्यों हैं ??

सनातन 🚩समाचार🌎 यह जगजाहिर है कि अक्सर कॉन्वेंट स्कूलों में इस प्रकार की घटनाएं घटती ही रहती हैं, जिनमें कभी हिंदू छात्राओं के कलावे पर आपत्ति जताई जाती है, कभी तिलक पर तो कभी जय श्री राम बोलने पर। इस सब के बावजूद बहुत बड़ा आश्चर्य यह है कि हिंदू अपने बच्चों को कूद कूद कर इन्हीं स्कूलों में पढ़ने के लिए भेजते हैं।

ताजा मामला महाराष्ट्र के वासी का है, जहां के सेंट लॉरेंस स्कूल में जय श्री राम का नारा लगाने पर 6 छात्रों को सस्पेंड करने की जानकारी मिली है। यह सभी छात्र दसवीं कक्षा के हैं। प्राप्त विस्तृत जानकारी के अनुसार ये घटना 12 जून 2023 की है। उस दिन छात्रों ने वॉशरूम के पास खड़े होकर परस्पर खेलते हुए जय श्री राम का नारा लगा दिया। जिसे एक अध्यापक ने सुना और और उसे लगा यह बहुत भारी अपराध हो गया है जिस कारण उसने तुरंत जाकर प्रिंसिपल को बता दिया।

जिस पर प्रिंसिपल जी को भी बड़ा क्रोध आया और उन्होंने 6 बच्चों को स्कूल से सस्पेंड कर दिया। बच्चों को दंड देने की बात से पूरी तरह इनकार करते हुए स्कूल के प्रिंसिपल केनेडी ने कहा है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। उनका मकसद था कि किसी छात्र के लिए कोई परेशानी उत्पन्न ना हो प्रिंसिपल के अनुसार मैंने जब शोर सुना तो मैं खुद चेक करने गई। वहां छात्र बड़े चित्र ढंग से चिल्ला रहे थे और यह सामान्य नहीं था।

यह अनुशासनहीनता का मामला था जिस पर हम ने आवश्यक एक्शन लिया और 6 छात्रों को 3 दिन के भीतर अपने माता पिता को साथ लेकर आने को कहा। इनमें से चार के परिजन आए तो हम उनसे मिले और उनसे कहा कि इस तरह का बर्ताव किसी भी हालत में स्वीकार नहीं किया जाएगा। बच्चों को रस्टिकेट करने के बारे में प्रिंसिपल ने का किया ऐसा कुछ नहीं किया गया है।

उधर इस बारे में MNS के नेता संदेश डोंगरे ने ऐसे घटना की निंदा करते हुए कहा है कि हमने प्रिंसिपल से बात की है प्रिंसिपल ने हमें माफी पत्र देते हुए छात्रों को स्कूल में वापस लेने की बात मान ली है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

सहयोग करें, Googal Pay या PAYTM करें 7837213007

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *