सारे देश मैं विशेषकर उत्तर प्रदेश में दलित हिंदू नाबालिग लड़कियों पे हो रहा कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है।

पिछले कुछ सालों से सारे देश में जय भीम जय मीम का नारा अक्सर सुना जा रहा है। इसे सुनकर तो यही लगता है की भीम वादियों यानी आदरणीय भीमराव अंबेडकर जी और मीम यानी मुसलमान समुदाय की बहुत गहरी मित्रता है। परंतु धरातल पर तो इससे एकदम विपरीत दिखाई देता है। किसी राजनीतिक विषय पर भीम और नीम की मित्रता हो सकती है परंतु भीमवादी अर्थात दलित समुदाय की लड़कियों पर तो अक्सर मीम वाले लोगों द्वारा किया जा रहा अत्याचार तो अक्सर सामने आता ही रहता है। इसी कड़ी में एक और दुखद घटना घटी है उत्तर प्रदेश के अमेठी में जहां एक 16 साल की नाबालिक दलित हिंदू लड़की के साथ पहले तो एक मुस्लिम युवक ने जबरन बलात्कार किया फिर उससे शादी का झांसा देकर निरंतर 7 महीने बलात्कार करता रहा, इसके बाद जब वह नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई तो उसके आगे शर्त रख दी कि उसे मुसलमान बनकर निकाह करना पड़ेगा

विवरण …………

अब नाबालिग दलित हिंदू लड़की पर हुए इस अत्याचार की घटना घटी है उत्तर प्रदेश में। मिली जानकारी के अनुसार यह मामला अमेठी के जामो थाना के क्षेत्र का है,जहां गांव में रहने वाली एक 16 वर्ष की दलित नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ 7 महीने लगातार दुष्कर्म किया गया, इसके बाद जब लड़की 3 महीने की गर्भवती हो गई तब उसने अपने परिवार को इस हुए हादसे के बारे में बताया। पीड़ित लड़की द्वारा अपने परिवार को यह सब बताने के बाद सारा परिवार सन्न रह गया।

इसके बाद लड़की के पिता ने अपनी बेटी को साथ ले जाकर जामो थाने में जाकर नौशाद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। इस शिकायत में लड़की के पिता ने आरोपी नौशाद औए उसके बाप पर संगीन आरोप लगाए हैं। लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह अहमदाबाद में नौकरी करता है जब है शुक्रवार 30 जुलाई को अपने घर आया तो उसे पता चला कि उसकी नाबालिग बेटी 3 महीने की गर्भवती है, तथा उसे पता चला की नौशाद नाम का एक युवक पिछले 7 महीनों से उसकी बेटी का यौन शोषण कर रहा था।

तुम्हें इस्लाम कबूल करके निकाह करना पड़ेगा

अपनी शिकायत में पीड़िता के पिता ने कहा है कि जब नौशाद और उसके अब्बू को यह पता चला कि मेरी बेटी गर्भवती हो गई है तब वह दोनों मेरे घर आए तथा उस पर जबरन गर्भपात और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने लगे। जब मैंने इस सब का विरोध किया तो उन लोगों ने हमारे साथ गाली गलौच किया तथा मुझे जान से मार देने की धमकी दी। नाबालिग दलित हिंदू लड़की के पिता के द्वारा दी गई इस शिकायत के बाद जब पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ की तो लड़की ने बताया की एक बार जब वह घास लेने के लिए खेतों में गई तो नौशाद वही मेरे पीछे पीछे आ गया तथा उसने खेत में मेरे साथ जबरन बलात्कार किया। इसके बाद वह उसे डरा धमका कर लगातार कुकर्म करता रहा तथा साथ ही उससे शादी करने का झांसा भी देता रहा। 7 महीने तक यह सब चलने के बाद जब वह गर्भवती हो गई तब उसने नौशाद से अपने साथ शादी करने के लिए कहा तब नौशाद ने यह शर्त रखी की तुम्हें इस्लाम कबूल करके मेरे साथ निकाह करना पड़ेगा।

मिली जानकारी के अनुसार जामो पुलिस ने लड़की के पिता से मिली शिकायत के बाद बलात्कार, धमकी देने, धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने, पोक्सो एक्ट के साथ-साथ एससी एसटी एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने बताया की नौशाद और उसके बाप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, तथा शीघ्र ही इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बारे में पुलिस को निर्देश दिए जा चुके हैं तथा साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद आगे की बनती कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “जय भीम जय मीम का खेल जारी – हिन्दू दलित नाबालिगा से 7 महीने बलात्कार – गर्भवती हुई तो मुसलमान बनना पड़ेगा, फरार हुआ हैवान नौशाद”
  1. हिन्दू धर्म की लड़कियां के साथ अत्याचार रुकने का नाम ही नहीं हो रहा है।अब सिर्फ सभी मेरे हिन्दू धर्म के लोगों से मेरी अपिल है इस मुस्लिम के गंदे रवेयै को टक्कर दो, सभी एक जुट होने का समय आ गया है। जय जवान जय किसान जय हिंद,, भारत माता की जय हो।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *