छोटी बहन के साथ घर की छत पर सो रही थी तभी वाहिद आ गया और मुंह बंद करके …….

देश मे पिछले काफी समय से युवतीयों पे आफ्त आयी हुई है उन्हें कहीं ना कहीं कोई भी वहशी अपना शिकार बना रहे हैं।

अब इनकी शिकार हुई है उत्तर प्रदेश के अमरोहा की एक मासूम युवती, मिली जानकारी के अनुसार वाहिद नाम का एक नरपशु ने उसके घर में घुसकर क्रूरतम बलात्कार कर उसका जीवन तबाह कर दिया है।घटना अमरोहा के डिडौल गांव की है जहाँ रहने वाली युवती का भाई कुछ दिन पहले जल गया था,जिसकी देखरेख के लिए उसके परिजन अस्पताल में थे।
जानकारी के मुताबिक़, पड़ोस में रहने वाला वाहिद नामक हैवान युवक उस पर बुरी नियत रखता था तथा रास्ते में आते जाते उसके साथ छेड़छाड़ किया करता था,दो जून की रात जब युवती अपनी छोटी बहन के साथ घर की छत पर सो रही थी तभी वाहिद आ गया और उसने जबरन युवती का मुंह बंद कर दुष्कर्म कर डाला। इस बीच किशोरी के शोर मचाने पर पास में सोई उसकी बहन की आंख खुल गयी तो वाहिद उन्हें जान से मार देने की धमकी दे कर भाग गया।

अगले दिन जब युवती ने घर वालों को घटना बताई तो वो जब पुलिस में उसकी शिकायत करने जा रहे थे तो वाहिद ने युवती और उसकी मां को घेर लिया तथा धमकाने लगा।

बहरहाल पुलिस में शिकायत देने के बाद वाहिद के खिलाफ संबंधित धाराओं में FIR दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी को पकड़ने की कार्रवाई चालू कर दी है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *