कांग्रेसी MLA से तंग आकर दे दी गौ रक्षक ने जान।

गौ रक्षक धर्मवीर के हत्यारें कांग्रेसी MLA को गिरफ्तार करो ? विधायक सुरिंदर सिंह चौधरी को बचाने में जुटी कैप्टन सरकार, इंसाफ के लिए धक्के खाने को मजबूर गौ रक्षक का परिवार कांग्रेस सरकार जवाब दो : कांग्रेस के शासनकाल में मलेरकोटला में काटे गए गायों के सिर, मंदिर में तोड़ी गई शिवलिंग व नंदी की मूर्तियां, गढ़शंकर में गायों की गोलियां मार की गई हत्याएं, तरनतारन में जहर देकर मार दी कई गाय, पंजाब भर में बेख़ौफ़ हो रही गौ तस्करी, हिंदुओं का हो रहा धर्मपरिवर्तन, MLA की शह पर कपूरथला में साधु संतों को तलवारों से प्रहार कर डेरे से भगाया,अमृतसर में दशहरे में भगवान राम जी फूंका गया पुतला, अब कांग्रेसी MLA से तंग आकर दे दी गौ रक्षक ने जान।

कांग्रेस सरकार जवाब दो: कांग्रेस के शासनकाल में मलेरकोटला में काटे गए गायों के सिर, मंदिर में तोड़ी गई शिवलिंग व नंदी की मूर्तियां, गढ़शंकर में गायों की गोलियां मार की गई हत्याएं, तरनतारन में जहर देकर मार दी कई गाय, पंजाब भर में बेख़ौफ़ हो रही गौ तस्करी, हिंदुओं का हो रहा धर्मपरिवर्तन, MLA की शह पर कपूरथला में साधु संतों को तलवारों से प्रहार कर डेरे से भगाया,अमृतसर में दशहरे में भगवान राम जी फूंका गया पुतला, अब कांग्रेसी MLA से तंग आकर दे दी गौ रक्षक ने जान

पंजाब में कांग्रेस की सरकार में हिन्दू धर्म पर एक के बाद एक प्रहार हो रहे है । कभी मालेरकोटला में गायों के सिर काट कर सरेआम हत्याएं कर दी जाती है तो कभी गढ़शंकर में कई गायों को गोली मार के मौत के घाट उतारा जाता है। कभी तरनतारन में गौशाला में चारे में जहरीला प्रदार्थ मिलाकर गायों की हत्या की जाती है।

कांग्रेस के राज में हिन्दू विरोधियों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि पिछले वर्ष दशहरे पर रावण की बजाए भगवान श्री राम जी का पुतला फूंक कर करोड़ो हिंदुओं की आस्था पर प्रहार किया गया।

कपूरथला में कांजली गांव के नजदीक हिन्दू साधु संतों को कांग्रेस विधायक की शह पर गुंडों ने तलवारों से प्रहार कर डेरे से खदेड़ दिया। मलेरकोटला में अहमदगढ़ के शिव मंदिर में उपद्रवियों ने नंदी की मूर्ति और शिवलिंग क्षतिग्रस्त कर डाला।

राजपुरा में कांग्रेसी विधायक की शह पर पुजारी पर हमला किया गया। कांग्रेस के शासनकाल में पंजाब भर में गौ तस्करी जोरों शोरों से हो रही है।

इतना ही नही कांग्रेस के राज में हिंदुओं का धर्मपरिवर्तन भी पूरे रफ़्तार से जारी है। जो हिन्दू नेता हिन्दुओ के हक़ में आवाज उठाते है उन की आवाज दबाने के लिए उन पर झूठे मामलें दर्ज कर जेल में डाला जा रहा है।

अब ताज़ा मामला जालंधर से है यहां गौ तस्करों से गायों को बचाकर गायों की सेवा के लिए गौ शाला चलाने वाले धर्मवीर बख्शी ने कांग्रेसी विधायक चौधरी सुरिंदर सिंह और CIA स्टाफ के सब इंस्पेक्टर पुष्प बाली समेत 5 लोगों से तंग परेशान होकर फेसबुक पर Live होकर जहर पीकर जान दे दी।

दुःखद बात यह है कि पंजाब में कानून व्यवस्था किस प्रकार से कांग्रेसी विधायकों और सांसदों के दबाव के नीचे काम कर रही है इसका स्पष्ट सबूत गौ रक्षक धर्मवीर धम्मा द्वारा की गई खुदकुशी के मामले में साफ देखने को मिल रहा है !

धर्मवीर ने फेसबुक पर लाइव होकर सब से पहले करतारपुर हलके के कांग्रेसी विधायक चौधरी सुरिंदर सिंह और सीआईऐ जालंधर के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर पुष्प बाली को आत्महत्या करने की वजह बताया।

इस मामले में कल पुलिस ने MLA और सब इंस्पेक्टर को बचाते हुए 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी इस एफआईआर में सब इंस्पेक्टर पुष्प बाली तथा कांग्रेसी विधायक सुरेंद्र चौधरी को बाहर रखा गया था, परंतु लगातार हिन्दू संगठनों , गौ रक्षकों और डिजिटल मीडिया द्वारा आवाज उठाने के बाद आज सीआईए इंस्पेक्टर पुष्प बाली का नाम एफआईआर में दर्ज कर लिया गया है और करतारपुर के विधायक सुरेंद्र चौधरी पर पूरी मेहरबानी दिखाई गई।

अगर यही किसी और व्यक्ति का नाम खुदकुशी करने वाले ने लिया होता तो अब तक उसका पूरा परिवार पुलिस ने उठा लिया होता! परंतु मौजूदा कांग्रेसी विधायक का दबाव किस कदर कानून व्यवस्था पर भारी है कि अभी तक उस पर एफआईआर दर्ज नहीं की गई।

हैरानी की बात यह है कि मरने से पहले धर्मवीर ने सब से पहले MLA सुरिंदर सिंह चौधरी का नाम लिया। लेकिन पुलिस ने अन्य 4 लोगों पर तो एफआईआर दर्ज कर दी लेकिन जिस का नाम धर्मवीर ने सब से पहले लिया उस विधायक पर एफआईआर दर्ज नही की जा रही और MLA को बचाने के लिए कांग्रेस सरकार और पुलिस प्रशासन पूरा जोर लगा रहा है।

अब देखना यह होगा कि क्या कांग्रेस की सरकार में हिंदुओं को न्याय मिल पाएगा। क्या गौ रक्षक के परिवार को इंसाफ मिल पाएगा या नही। या फिर कांग्रेस हिन्दुओ से वोट लेकर हिंदुओ को केवल सरकार बनाने के लिए ही इस्तेमाल करती हैं।

न्यूज़ सभी ग्रुपों में शेयर करें !

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *