Muslim youth who entered Garba pandal was caught, Aadhar card, Tilak, Shri Gangajal, Bajrang Dal.”

जब हमारे भगवान को नहीं मानते हो तो यहां क्यों आते हो ? लव जिहाद के बढ़ते मामलों के बाद अब संभल रहे हिंदू।

सनातन🚩समाचार 🌎 लगने लगा है कि अब हिंदुओं को अपनी बेटियों की चिंता सताने लगी है। लग रहा है कि अब हिंदू अपनी बेटियां बचाने के रास्ते पर चल पड़े हैं। “देर आए दुरुस्त आए”

दरअसल गुजरात और महाराष्ट्र इत्यादि इलाकों में प्रत्येक वर्ष मां दुर्गा के नवरात्रों में बहुत लंबे समय से गरबा नृत्य करने का चलन चल रहा है, जिसमें पहले केवल मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए ही नृत्य किया जाता था किंतु पिछले कई सालों से यह आवाज उठ रही थी की गरबा पंडालों में मुस्लिम समाज के युवक घुस जाते हैं और वहां पर मां दुर्गा जी के आगे नृत्य कर रही हिंदू लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनके साथ लव जिहाद करते हैं। गरबा पंडालों में मुसलमानों के घुसने को रोकने के लिए आवाज़ तो उठ रही थी किंतु उसे पर कोई काम नहीं हो रहा था।

किंतु इन नवरात्रों में अब गरबा के बारे में बहुत बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इस बार एक तरफ जहां हिंदू संगठनों ने घोषणा कर दी है कि अगर किसी गरबा पांडाल में कोई मुस्लिम युवक घुसा हुआ पाया गया तो गरबा के आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही अब हिंदू समाज खुद भी सतर्क हो गया है जिसके चलते अब कहीं पर गरबा पंडालों के बाहर ही पंडाल में घुसने वालों को तिलक लगाने की व्यवस्था कर दी गई है तो कहीं पर उन्हें गंगाजल पिलाया जा रहा है, तो कहीं पर उनके आधार कार्ड भी चेक किया जा रहे हैं।

https://youtu.be/R0Gfz64rU1k?si=ach_tlcJzZdmosnO

इसी कड़ी में गुजरात के अहमदाबाद के एक गरबा पांडाल में उस समय तनाव पैदा हो गया जब वहां पर एक मुस्लिम युवक हिंदुओं की वेशभूषा में घुस गया। इस बीच जब वहां पर तैनात बजरंग दल वालों को उस पर संदेह हुआ तो उन्होंने उसका आधार कार्ड मांगा। और जब आधार कार्ड चेक किया गया तो हिंदू बने उसे युवक की पोल खुल गई। वह वास्तव में हिंदू न होकर एक मुसलमान था। इस पर वहां पर मौजूद लोगों ने बजरंग दल का साथ देते हुए उस मुस्लिम  युवक को पंडाल से बाहर निकाल दिया। इस सारी घटना की वीडियो में एक हिंदू यह साफ कहते हुए सुनाई दे रहा है कि

“जब तुम हमारे भगवान में विश्वास नहीं करते तो यहां क्यों आए हो ? यह कोई डिस्कोथेक नहीं है। यहां मत आओ”

इसके बाद हिंदुओं ने मिलकर उसे मुस्लिम युवक को गरबा पांडाल से निकाल दिया। मुस्लिम युवक को हिंदू के भेष में पकड़े जाने की यह घटना घटी है गुजरात के अहमदाबाद के YMCA क्लब में।

दूसरी तरफ उज्जैन के एक गरबा आयोजकों ने पंडाल के बाहर पोस्टर लगा दिए हैं जिसमें गैर हिंदुओं को पंडाल में आने से मना किया गया है। यह पोस्टर लगाने वाली संस्था का नाम है “संकल्प संस्कृति संस्था” उनके अनुसार लव जिहाद को रोकने के लिए अब यह आवश्यक हो गया है। इस संस्था के अध्यक्ष बहादुर सिंह राठौड़ ने गरबा पांडाल में आने वाले सभी हिंदुओं से तिलक लगाकर ही पंडाल में प्रवेश करने की अपील की है।

अपना राशिफल भी देखें।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा है की जिसे भी गरबा पांडाल में आना हो वह अपने परिवार की महिलाओं को साथ लेकर ही आए। बता दें कि कई पंडालों के प्रवेश द्वार पर ही लोगों के आधार कार्ड भी चेक किया जा रहे हैं। इस बारे में उज्जैन के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा का कहना है कि यह निर्णय आयोजकों का निजी निर्णय है।

बहरहाल यह एक बहुत अच्छी पहल की गई है। क्योंकि हर साल गरबा पंडालों के बाद लव जिहाद के मामले एकाएक बढ़ जाते थे। हिंदुओं के इस निर्णय से अवश्य ही काफी हद तक अब हिंदू अपनी लड़कियों को बचा पाएंगे।

________________________

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *