बिहार; छपरा जिला मे‌ कोरोना बचाव के लिए अखिल विधार्थी परिषद डोरीगंज ने कोरोना महामारी से बचाव व वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक के लिए बड़ेअभियान की शुरुआत की है।

इस कोरोना काल मे कार्यकर्ता अपना जवन दांव पर लगा कर लोगों के जान बचाने में लगे हैं! सेनेटाइजेशन,मास्क वितरण, चिकित्स दवा,आक्सीजन एवं भोजन व्यवस्था आदि विविध कार्य अखिल विधार्थी परिषद डोरीगंज द्वारा किए जा रहे हैं”।
इस बारे में नगर मंत्री पिकनिक कुमार ने बताया कि संगठन की टीम छपरा जिला के डोरीगंज क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर विभिन्न जांच एवं सभी गरीबों की मदद कर रही है,परन्तु ये खेद की बात है कि यहां आज तक छपरा जिला के प्रशासन एवं ना ही जिलाधिकारी की ओर से कोई जांच दल और ना ही कोई मदद आई जबकि इस क्षेत्र में कई गरीबो ने अपनी जान गंवा दी अतः हम “छात्र संगठन” की टीम ने यह पहल की है !………..

इस बारे में परिषद अधिकारियों ने कहा कि हमारी छात्र संगठन की टीम छपरा जिला के डोरीगंज क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जाकर विभिन्न जांच एवं सभी गरीबों की मदद कर रही है लेकिन यहां आज तक छपरा जिला के प्रशासन एवं ना ही जिलाधिकारी की ओर से कोई जांच और ना ही कोई मदद आई जबकि इस क्षेत्र में की कई गरीबो ने अपनी जान गंवा चुके हैं इसलिए हम छात्र संगठन की टीम ने अब यह पहल की है,
इसलिए मैं आशिष कुमार उपाध्याय हम हमारे DM साहब से अनुरोध करता हूँ कि आप हमारे छात्रों को हौसला तो अवश्य बढ़ाएं,हमें कोई मदद नहीं चाहिए परन्तु हमें आपका हौसला तो मिलना ही चाहिए ताकि हम और जोर शोर से सेवा कार्य कर सकें।

इस अभियान में परिषद के कोषाध्यक्ष आशीष कुमार उपाध्याय, अध्यक्ष सोनु कुमार, उपाध्यक्ष अभिनाश कुमार ,सौरभ कुमार,मनीष कुमार ,दिपक कुमार ,रोहित कुमार व गौतम कुमार सहित सारी टीम कार्य कर रही है!

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *