“Dialogue of Kerala story correct” Name of Muslim boys with Hindu girls – “sanskar not found” Bajrang Dal raided.”

माता पिता सही संस्कार नहीं दे रहे इसीलिए तो हर दिन कट रही हैं, पिट रही हैं, बर्बाद हो रही हैं बेटियां।

सनातन 🚩समाचार🌎 बजरंग दल ने उस समय एक रेस्टोरेंट पर छापा मार दिया जब उसे पता चला कि वहां पर बड़े स्तर पर लव जिहाद हो रहा है। बजरंग दाल द्वारा की जा रही छापेमारी के दौरान उस रेस्टोरेंट में बैठे हुए बहुत सारे लड़के और नौजवान लड़कियां वहां से भाग लिए।

विवरण ………..

यह मामला है उत्तर प्रदेश के मेरठ का। बजरंग दल को सूचना मिली थी कि यहां के हंगरहैड नाम के एक रेस्टोरेंट में बड़ी संख्या में मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को लेकर पहुंच रहे हैं, तथा यहां पर हिंदुओं की लड़कियों का ब्रेनवाश किया जा रहा है, और उन्हें लव जिहाद का शिकार बनाया जा रहा है, जिसके चलते बजरंग दल ने 17 मई 2023 को हंगर हैड नाम के इस रेस्टोरेंट में अचानक सहित छापेमारी कर दी। यह रेस्टोरेंट नौचंदी इलाके के शास्त्री नगर में स्थित है।

बजरंग दल के कार्यकर्ता बुधवार की रात को जब अचानक वहां पहुंचे तो देखा कि रेस्टोरेंट के फीडबैक वाल पर बहुत सारी हिंदू लड़कियों के नाम के साथ मुस्लिम लड़को के नाम लिखे हुए थे। इसके साथ ही उन पर अश्लील और आपत्तिजनक बातें भी लिखी हुई थीं। जिसको देखकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट में हंगामा कर दिया। बजरंग दल के द्वारा किए जा रहे हंगामे को देखकर वहां पर बैठे हुए बहुत सारे लड़के लड़कियां वहां से निकल गए।

इस बारे में बजरंग दल का आरोप है कि रेस्टोरेंट में दूसरे संप्रदाय के लड़के हमारी हिंदू लड़कियों को लेकर यहां आते हैं, और उनका माइंड वाश करते हैं, उन्हें लव जिहाद का शिकार बनाते हैं। इसका साथ हुई यहां पर खुलेआम अश्लीलता भी की जाती है। बजरंग दल का आरोप है की हिंदू लड़कियों की बर्बादी में इस रेस्टोरेंट के मालिक की भी सांठगांठ है। विश्व हिंदू परिषद के महानगर सह धर्म प्रमुख अश्विनी गुप्ता के अनुसार हंगर हेड नाम के इस रेस्टोरेंट की दीवारों पर अश्लील बातें लिखी हुई मिली हैं।

इसके साथ ही यहां पर काम करने वाले कर्मचारियों की जेबों से भी अश्लील व आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। उधर रेस्टोरेंट के मालिक अरुण कुमार ने बताया है कि हमारे कैफे में एक बोर्ड लगाया गया है जिस पर यहां आने वाले लोग अपना फीडबैक देते हैं। जब उनसे पूछा गया की इस फीडबैक बोर्ड पर हिंदू लड़कियों के नामों के साथ मुस्लिम लड़कों के नाम क्यों हैं और साथ ही अश्लील बातें क्यों लिखी गई हैं ? तो इस पर वह कुछ नहीं बोल पाए।

हंगरहैड रेस्टोरेंट में बजरंग दल द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन की जानकारी मिलने पर तुरंत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। नौचंदी थाना से पहुंची पुलिस के इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना ने हंगर हेड रेस्टोरेंट के संचालक को कहा की इन आपत्तिजनक बातों को लिखे गए फीडबैक बोर्ड को तुरंत हटाया जाए। साथ ही उन्होंने कहा की संबंधित पक्षों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं तथा अब आगे मामले की जांच करके विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार 4 लोगों को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है।

हर रोज हिंदुओं के लड़कियों एक गायब होने और मारे जाने की घटनाओं से यह बात तो पूरी तरह से प्रमाणित हो चुकी है कि कहीं ना कहीं इन लड़कियों के परिजन अपनी बच्चियों को धर्म के संस्कार देने में विफल रहे हैं। जिस कारण अब हिंदुओं की बेटियां भयंकर दुर्दशा की शिकार हो रही हैं।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *