फर्ज तो फर्ज है – इसे पूरा करना लाजिम है।

यह बेहद हैरान कर देने वाला मामला है उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ का मिली जानकारी के अनुसार यहां पर रहने वाले एक साबिर नाम के किन्नर ने एक हिंदू युवक को अपनी बातों में भ्रमित कर उसे मुसलमान बना दिया मुसलमान बनाए जाने वाला व्यक्ति एक मजदूर है।

बता दें कि साबिर नाम का यह केंद्र अलीगढ़ का रहने वाला है तथा इसने यहां पर एक मजदूर को फसाकर पहले तो उस से अवैध संबंध बनाए और फिर उस पर दबाव डालकर उसे धर्मांतरण करके मुसलमान बना दिया इसके बाद धर्मप्रीत हुआ मजदूर जब बेहद परेशान हो गया तो उसने अपने घर वालों को अपनी सारी मुसीबत बतादी जिसके बाद पीड़ित युवक व उसके परिवार वालों ने पूर्व मेयर शकुंतला भारती के पास जा कर सारी आपबीती सुनाई। ये जानकारी मिलने के बाद शकुंतला भारती पीड़ित युवक राहुल व उसके परिजनों को साथ लेकर थाना लोधा एसएसपी कार्यालय में पहुंची जहां राहुल ने एसएसपी अलीगढ़ को लिखित शिकायत दे दी। अपनी शिकायत में युवक ने बताया कि रोरावर थाना क्षेत्र के गोंडा रोड पर रहने वाले एक किन्नर ने मुझे झांसे में लेकर जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करा दिया है।

जबरन खतना करवा कर कर इसको मुसलमान बना दिया

पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि ये किन्नर मुझे जबरदस्ती अपने साथ रखना चाहता है, और मेरा शोषण करता है तथा मेरे साथ गलत काम करने पर मजबूर करता है। परेशान हो कर किसी तरह मैं वहां से भाग कर अपने घर पहुंचा तो वो मेरे घर भी आ गया और जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा। वह मेरे परिवार के लोगों को भी डरा कर उनका भी धर्म परिवर्तन कराना चाहता है। इस बारे में पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा कि शाहजमाल क्षेत्र मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है। वहां एक कारखाने में राहुल नाम का यह युवक काम करता था। वहीं पर उसकी मुलाकात साबिर नाम के एक नकली किन्नर से हुई। इसके बाद दोनों मित्र बन गए तथा एक दिन इनके बीच अवैध संबंध हो गए। आगे बताते हुए पूर्व मेयर ने कहा कि इसके बाद उसका जबरन खतना करवा कर कर इसको मुसलमान बना दिया है। इसके दो महीने बाद जब परिजनों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने राहुल को घर बुला लिया।

इस बारे में पुलिस क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह का कहना है कि थाना रोरावर में पीड़ित द्वारा एक शिकायत दी गयी है जिसमे इसने एक किन्नर पर बहुत गम्भी आरोप लगाए हैं। इस शिकायत में मिलने के बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *