Have you also eaten beef samosa? Devil Ismail Yusuf caught.”

थूक वाली रोटी, थूक वाले फल, थूक वाले दूध के बाद अब गौमांस वाला समोसा।

सनातन 🚩समाचार🌎 लोगों को थूक वाली रोटी खिला देना, थूक वाले फल खिला देना, थूक वाला दूध पिला देना और थूक वाले फूल बेच देना तो अब कोई नई बात नहीं रह गई है। किंतु इन सबके बाद हिंदुओं के लिए बेहद दर्दनाक घटना घट गई है, “समोसे में गौ मांस मिलाकर खिला देना”

विवरण …………

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है गुजरात के सूरत से। यहां के माँगरोल पंचायत के कोसाडी गाँव में रहने वाले हिंदू समाज के लोग बेहद सदमे में हैं। क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि जिस इस्माइल भाई से वह समोसे खरीद कर बड़े चाव से खाते हैं उन समोसा में शैतान इस्माइल गौ मांस डालकर उन्हें खिला दिया है। कोसाडी गाँव में जलपान की दुकान चलाने वाला इस्माइल युसूफ समोसे में गोमांस भरकर बेचा करता है।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी की इस्माइल यूसुफ अपनी जलपान की दुकान पर प्रतिबंधित मांस बेच रहा है। जिसके बाद पुलिस ने अपना जाल फैलाया तो एक मुखबिर से सूचना मिली कि गोमांस बेचने वाला आरोपि मोसली चार रास्ते से गुजरने वाला है। जिस पर नाकाबंदी करके तलाशी अभियान चालू कर दिया। पुलिस की टीम ने चार रास्ते से गुजर रही एक संदिग्ध रिक्शे को रोका और तलाशी लेनी शुरू कर दी। तब तलाशी में पुलिस ने रिक्शे पर से 2 किलो समोसे जब्त कर लिए और साथ ही आरोपि इस्माइल युसूफ को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस द्वारा चौकी में लेजाकर कर जब इस्माईल युसूफ से पूछताछ की गई तो पहले वह टालमटोल करता रहा, किंतु जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने माना कि वह गौ मांस वाले समोसे बनाने के लिए सुलेमान, सलीम भीकू और साइमन वसावा से गौ मांस खरीदता है। आरोपी इस्माइल ने पुलिस को यह भी बताया कि सुलेमान और साइमन कोसाडी गांव की नदी के तट पर गायों का कत्ल करते हैं। इस्माइल यूसुफ के कबूल नामे के बाद पुलिस ने जब्त किए गए समोसे का सैंपल जांच के लिए सूरत के रीजनल जस्टिस असिस्टेंट साइंस स्कूल में भेज दिया।

जहां से एफएसएल अधिकारी ने पुलिस को प्रमाण पत्र जारी किया है। जिसमें इस बात की पुष्टि की गई है कि भेजे गए समोसे में गौ मांस था। समोसे में गौ मांस पाए जाने की पुष्टि हो जाने के बाद गुजरात की सूरत पुलिस ने आरोपी इस्माइल यूसुफ के खिलाफ विधि सम्मत बनती धाराओं के अंतर्गत एफ आई आर दर्ज करके आगे की कानूनी प्रक्रिया चालू कर दी है।

बता दें इससे पहले थूक वाली रोटियों, थूक वाले दूध, थूक वाले फल इत्यादि की घटनाएं तो होती ही रही हैं, किंतु अब हिंदुओं को पूरी तरह से धर्म भ्रष्ट करने के लिए गौ मांस वाले समोसे खिलाए जाने का यह पहला मामला सामने आया है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *