“If you can’t see your looted respect in Kashmir, then go to Nuh and see the dreadful, torn clothes of little girls/women will be found scattered near the temple.”

जान बूझ कर घटाई गई अपनी जनसंख्या के दुष्परिणाम भोग रहे हैं हिंदू।

सनातन🚩समाचार🌍 हिंदुओं के लड़कियों को लूटे जाने की यह कोई पहली और नई घटना नहीं है। यह सब तो लगभग 1200 वर्षों से होता आ रहा है। अभी कुछ वर्ष पहले ही यह सब कश्मीर में हो चुका है अब फिर से वही घटनाक्रम दोहराया गया है हरियाणा के मेवात में।

मेवात के नूंह में पिछली 31 तारीख को हिंदुओं के द्वारा की गई तीर्थ यात्रा पर हुए भयानक हमलों की गूंज सारे देश में फैली हुई है । यह अलग बात है की हमेशा से हिंदू द्रोही रहे कुछ पत्रकार हिंदुओं की तीर्थ यात्रा पर हुए हमलों के लिए हिंदुओं को ही दोषी बता रहे हैं। किंतु अब जो समाचार नूंह के शिव मंदिर के आसपास से मिल रहे हैं वह बहुत पीड़ा दाई हैं। हो सकता है की इसमें भी हिंदुओं को ही दोषी ठहराया जाए।

दरअसल नल्हड़ मंदिर के पास हिंदू तीर्थ यात्रियों की छोटी बच्चियों और महिलाओं के फटे हुए कपड़े बिखरे हुए मिले हैं। बताने की आवश्यकता नहीं है कि मजहबी नारे लगाने वालों के द्वारा भारी संख्या में तीर्थ यात्रियों को शिव मंदिर में घेर लिया गया था। उन पर पत्थरबाजी के साथ-साथ पेट्रोल बम फेंके गए थे और ताबड़तोड़ गोलियां भी चलाई गई थीं, जिससे कई हिंदुओं की मौत हो गई। वहां से प्राप्त हुई एक वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंदिर से थोड़ा पहले ही छोटी बच्चियों और महिलाओं के कपड़े मिले हैं।

जिन्हें देखकर पता चलता है कि यह कपड़े किसी ने जानबूझकर वहां पर नहीं फैंके हैं, बल्कि उनको महिलाओं के शरीर से फाड़कर उतारा गया है। इसके साथ ही अब यह खबरें भी सामने आ रही हैं की बहुत सारी महिलाएं अभी तक लापता हैं। वहां हुई घटनाओं के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है की यहां से हिंदुओं की महिलाओं को उनकी कारों से निकालकर खेतों की तरफ घसीट कर ले जाया गया और उनके साथ बलात्कार किए गए हैं। मौके पर बनी वीडियो में लोग आरोप लगा रहे हैं की यहां पर महिलाओं के कपड़े फाड़े गए हैं और बहुत सारी महिलाएं लापता हैं।

बता दें कि घटनास्थल से कई लड़कियों के फटे हुए कपड़े तो मिले ही हैं इसके साथ ही कुछ कपड़े पेड़ों पर भी लटके हुए मिले हैं। बता दें की हिंदुओं द्वारा की गई इस यात्रा में बहुत सारी महिलाएं भी शामिल थी। इस मौके पर जगदीश नाम के एक व्यक्ति ने कहा है कि महिलाएं अपने कपड़े उतार कर कहां जाएंगी ? अवश्य ही उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ है। इस अवसर पर ये खौफनाक दृश्य की रिपोर्टिंग करते हुए हैं पत्रकार की भी कई बार आंखें भर आई जिस कारण वह ठीक से रिपोर्टिंग भी नहीं कर पा रहा था।

एक तरफ जहां यह दहलाने वाली बातें सामने आ रही हैं वहीं दूसरी ओर अब हरियाणा की खट्टर सरकार ने मजहबी उन्मादीयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करना आरंभ कर दी है। जिसके चलते ऐसी बहुत सारी झुग्गियों को गिरा दिया गया जो जंगलात विभाग की जमीन पर बनी हुई थीं, तथा उनमें रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठिए मुसलमान रह रहे थे।

Read more: कश्मीर में अपनी लुटती इज्जत नहीं देख पाए तो नूंह में जाके देखें खौफनाक, मंदिर के पास बिखरे मिलेंगे छोटी बच्चियों/महिलाओं के फटे कपड़े

https://fb.watch/me5i9kctKD/?mibextid=2JQ9oc

इसके साथ ही वायरल हुई एक वीडियो में दिखाई दे रहे उस 3 मंजिला मकान को भी ध्वस्त कर दिया गया है जहां से स्थानीय लोगों के द्वारा तीर्थयात्रियों पर भारी पथराव किया जा रहा था। इसके साथ ही मंदिर की ओर जाने वाली सड़क पर अवैध रूप से बनी हुई दुकानों को भी बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया है।

मेवात में हरियाणा सरकार द्वारा अवैध निर्माणों को गिराए जाने के बारे में स्थानीय मुस्लिम नेता कह रहे हैं कि यह मुसलमानों पर भारी अत्याचार किया जा रहा है।

सनातन🚩समाचार🌍 के अनुसार ये नेताओं और पुलिस के भरोसे शोभा यात्रा निकलने का परिणाम है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *