आधुनिकता के जनून में मूर्खता की पराकाष्ठा पार कर प्रतिदिन लव जिहाद का शिकार हो रही हैं हिन्दू लड़कियां।

लव जिहाद का यह नया मामला है उत्तर प्रदेश के बलिया का, जहां पर धोखाधड़ी की शिकार हुई एक युवती ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसे एक राजा नाम के युवक ने अपने प्रेम जाल मैं फंसा कर उसका शारीरिक शोषण किया परंतु जब उसे पता चला कि जिसे वह राजा समझती है वह वास्तव में फैयाज है तो उसने जब इसका विरोध किया तब फैयाज उसे बर्बाद कर देने की धमकियां देने लगा और साथ ही उसने यह धमकी भी दी कि वह उसके चेहरे पर तेजाब फेंक कर उसे जला देगा।

मित्रता प्यार में बदली तो विवाह का प्रस्ताव और फिर ……

मिली जानकारी के अनुसार बांसडीह रोड थाना के अंतर्गत पढ़ते 1 गांव में रहने वाली युवती ने पुलिस में शिकायत की है की वह शहर के राजेंद्र नगर में एक प्राइवेट एजेंसी में अकाउंटेंट का काम करती थी तथा उसके साथ ही एक राजा नाम का लड़का भी काम करता था। युवती ने पुलिस को बताया कि राजा ने उसे खुद को हिंदू बताया था अतः दोनों के साथ साथ काम करने के कारण उनमें मित्रता हो गई जो बाद में प्यार में बदल गई। युवती के अनुसार राजा ने उस से शादी करने का प्रस्ताव रखा था जिसे युवती ने मान भी लिया था। युवती के अनुसार इसके बाद राजा नाम के उस युवक ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए परंतु जब युवती को पता चला की जिसे वह राजा समझ कर अपना सब कुछ सौप चुकी है वह वास्तव में राजा नहीं बल्कि शहर के काजीपुरा मोहल्ले का रहने वाला बहरूपिया फैयाज है तब उसके पैरों तले जमीन निकल गयी।

जब इसके बारे में युवती ने राजा/फैयाज से बात की तो फैयाज उसे धमकियां देने लगा की उसने फिर से उसकी बात ना मानी तो वह उसके अश्लील चित्र सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। इतना ही नहीं फैयाज ने युवती को यह भी धमकी दी कि अगर वह नहीं मानी तो वह उसके चेहरे पर तेजाब डालकर उसे जला देगा। इस सबसे भयभीत हुई युवती ने फैयाज से दूरी बना ली परंतु फिर भी फैयाज नहीं माना तथा उसे फोन पर तरह-तरह की धमकियां देने लगा। जिससे परेशान होकर अंततः युवती ने थाने में जाकर फैयाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

मिली शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी फैयाज मलिक उर्फ राजा के खिलाफ धारा 506, 420 वा 376 IPC के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। इस बारे में थानाध्यक्ष बालमुकुंद मिश्र का कहना है शिकायत मिलने के बाद आरोपी फैयाज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अब मामले की छानबीन करने के साथ-साथ आरोपी फैयाज को भी पुलिस ढूंढ रही है, तथा फैयाज की गिरफ्तारी के बाद कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *