He circumcised, he did dirty work by sedation, the devil Dr. Shakib was caught.”

दागदार कर रहे हैं डॉक्टरों की जमात को ये मुगलिया सोच के शैतान डॉक्टर।

सनातन 🚩समाचार🌎 देश में बढ़ते जा रहे हैं मुगलिया सोच वाले डॉक्टर, और अब इलाज करवाना भी किसी बड़ी आफत से कम नहीं रह गया है। अभी पिछले दिनों बरेली में जावेद खान नाम के एक डॉक्टर ने एक बच्चे का उस समय खतना कर दिया जब उसके परिजन उसकी जीभ का इलाज करवाने के लिए अपने बच्चे को शैतान डॉक्टर के पास लाए थे। अभी उस सदमे से हिंदू समाज उबरा नहीं है की एक और मुगलिया सोच वाले डॉक्टर ने अपने क्लीनिक में इलाज करवाने के लिए आई महिला के साथ नशे का इंजेक्शन लगा कर गैंग रेप कर डाला है।

मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के खेड़ा में पढ़ते एक क्लीनिक का है। मिली जानकारी के अनुसार खोड़ा थाना क्षेत्र में शाकिब नाम के एक डॉक्टर ने फैमिली क्लीनिक खोला हुआ है, जहां पर वह लोगों का इलाज करता है। इस डॉक्टर के खिलाफ दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहने वाली एक महिला ने 25 जून 2023 को खोड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया है कि वह दिल्ली की रहने वाली है तथा वह काफी लंबे से बीमार चल रही थी।

महिला के अनुसार किसी ने उसे शाकिब नाम के इस डॉक्टर में के बारे में बताया था। पता चला है कि इस डॉक्टर का पता चलने पर महिला ने डॉक्टर को फोन करके अपनी बीमारी के बारे में बताया तो उसने सही इलाज करने के लिए 7 जून 2023 के दिन महिला को अपने क्लीनिक पर बुलाया। अपने पास पहुंची महिला को डॉक्टर शाकिब ने पहली बार दवाई दी, जिससे महिला को कोई फायदा नहीं हुआ। उसके बाद 19 जून 2023 को बीमार महिला शाकिब के बुलाने पर दोबारा उसके फैमिली क्लीनिक में पहुंची।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है की डॉक्टर शाकिब ने उसे बेहोश करने का इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद उसने खुद तथा उसके एक जकी नाम के साथी डॉक्टर ने उसके साथ नशे की हालत में गैंग रेप किया। पीड़िता के अनुसार जब उसे होश आया तब उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। जब पीड़ित महिला ने डॉक्टर से उसकी इस हरकत का विरोध किया तो उसने महिला को धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को बताया और तुम्हारा अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में आगे का है कि पहले तो वह डर के मारे और अपनी बदनामी के डर से चुप रही किंतु अब उसने फैसला किया है कि डॉ शाकिब को उसके कुकर्म का दंड मिलना ही चाहिए। जिसके चलते पीड़िता ने 25 जून को डॉक्टर शाकिब और जकी के खिलाफ खोड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। पीड़ित महिला की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और अन्य सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

उधर पुलिस में अपने खिलाफ शिकायत दिए जाने की सूचना मिलने पर डॉक्टर शाकिब और जकी दोनों फरार हो गए। किंतु पुलिस ने जाल बिछाकर 26 जून 2023 को खोड़ा से ही डॉक्टर शाकिब को दबोच लिया, जबकि दूसरे आरोपी की पुलिस के द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

यहां बड़ा सवाल यह पैदा होता है कि भगवान माने जाने वाले डॉक्टरों में आखिर यह मुगलिया सोच कहां से घुस गई है ?

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *