Uttarakhand: Haiwan raped a cow amidst huge ruckus over love jihad, Hafiz caught.”

जबरदस्ती से या लव जिहाद करके या अपहरण करके शैतान लगातार अपनी हवस पूरी कर रहे हैं, जानवर भी हैं निशानें पर।

सनातन 🚩समाचार🌎 एक तरफ जहां उत्तराखंड में लगातार बढ़ रही लव जिहाद की घटनाओं और लैंड जिहाद के कारण हाहाकार मचा हुआ है। वहीं दूसरी ओर हैवान अपनी हवस मिटाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी के चलते हाफिज नाम के एक शैतान ने गाय के साथ दुष्कर्म किया है। वैसे शैतानों के द्वारा गाय के साथ कुकर्म करने की यह कोई पहली घटना नहीं है।

यह घटना तब प्रकाश में आई जब हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में रहने वाले महेश चंद्र ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। घटना 14 जून की है। अपनी शिकायत में महेश ने कहा है कि उसने अपनी गाय को चरने के लिए खेतों में छोड़ रखा था। दोपहर को जब वह अपनी गाय को देखने गया तो उसने देखा कि एक बाग के अंदर कोई व्यक्ति उसकी गाय के साथ दुष्कर्म कर रहा था। शिकायत में कहा गया है कि जब कुकर्मी ने उसे अपनी तरफ आते देखा तो वह अपनी पेंट बंद करते हुए भागने लगा।

बता दें कि हैवान ने गाय के साथ दुष्कर्म करने से पहले उसे रस्सी से बांध दिया था। महेश के अनुसार उसने भाग रहे हाफिज को पकड़ लिया तथा शोर मचा दिया। शोर सुनकर कई अन्य लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए। पता चला है कि गाय से बलात्कार करने वाले कुकर्मी की आयु 25 वर्ष की है तथा वह हल्द्वानी के बरेली रोड में रह रहा है। मौके पर पहुंचे हुए लोगों को जब पता चला की हाफिज ने गाय के साथ बलात्कार किया है तो उन्होंने हाफिज को पकड़कर उसकी पिटाई करते हुए उसका सिर मूंड दिया।

पकड़ा गया आरोपी लोगों के घरों में जाकर लकड़ी का काम करता है। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई और हाफिज को हिरासत में ले लिया गया। इसके बाद मिली शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 377 के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है।

यहां बड़ा सवाल यह पैदा होता है कि आखिर इन हैवानो के अंदर इस तरह की हवस कौन पैदा कर रहा है ? जो दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है जिसके चलते इनके द्वारा हिंदू बहन बेटियों की दुर्गति तो की ही जा रही है। उसके साथ ही यह लोग जानवरों को भी नहीं बख्शा रहे हैं।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

सहयोग करें, Googal Pay या PAYTM करें 7837213007

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *