“Uttarakhand, Dalit girl, Namaz Nikah, mercury hot in Srinagar, father and son arrested.”

बेटे और अब्बू के हत्थे चढ़ गई थी, उसे भगाने ही वाले थे

सनातन 🚩समाचार🌎 काफी लंबे समय से लव जिहाद से पीड़ित उत्तराखंड के हिंदू अब बहुत बेचैन हो उठे हैं, क्योंकि उत्तराखंड से एक के बाद एक लगातार हिंदू लड़कियां गायब होती जा रही हैं। हाल ही में उत्तराखंड के पुरोला में हुई लव जिहाद की घटना के बारे में सारी दुनिया जान चुकी है। उसी तर्ज पर अब उत्तराखंड के पौड़ी जिला के श्रीनगर में अब पारा पूरी तरह से गर्मा गया है। जिसका कारण है यहां की एक 22 वर्ष की हिंदू लड़की को भगाए जाने का मामला।

विवरण …………

पता चला है कि श्रीनगर में रहने वाली दलित समुदाय की एक लड़की को मुजीब खान नाम के व्यक्ति ने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इस मामले में लव जिहाद की शिकार हुई लड़की एक कॉलेज में पढ़ती है। मुजीब ने उसे अपने झांसे में लेते हुए हैं उससे नज़दीकियां बढ़ाई और अपने अब्बू के साथ मिलकर लड़की को मुसलमान बनाने के प्रयास करने लगा। दरअसल जब लड़की के परिजनों ने जब अपनी बेटी के व्यवहार में आए परिवर्तन देखे तब वह चौंके और उन्होंने अपनी बेटी पर नजर रखनी चालू कर दी।

जिसके बाद उनको पता चला की उनकी बेटी मुजीब और उसके अब्बू बाबू खान के हत्थे चढ़ी हुई है। बता दें की मुजीब का अब्बू बाबू खान उत्तर प्रदेश के बदायूं से यहां श्रीनगर में फेरी लगाकर अचार बेचने का धंधा करता था। जिसके बाद उसका लड़का मुजीब भी उसके साथ आने लगा। यहां आकर मुजीब ने दलित समाज की कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। आरोप है कि यह अब्बू और बेटा दोनों हिंदू लड़की को नमाज पढ़ने की ट्रेनिंग दे रहे थे, और उसके साथ ही उसे हिजाब पहनने और इस्लाम कबूल करके मुजीब के साथ निकाह करने के लिए विवश कर रहे थे।

बताने की आवश्यकता नहीं है कि उत्तराखंड के लगभग सभी इलाकों से लगातार वहां पर फेरी लगाकर सामान बेचने वालों के ऊपर अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त होने के आरोप लगते रहे हैं। यह भी आरोप लगते रहे हैं कि घर घर में जाकर सामान बेचने के बहाने यह लोग उत्तराखंड की भोली भाली लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उन्हें अपने साथ लेकर रफूचक्कर हो जाते हैं। इस नए मामले में पुलिस के द्वारा 22 वर्ष के मुजीब और उसके 45 वर्ष के अब्बा बाबू खान को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ 354 और उत्तराखंड धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। पता चला है की पीड़ित लड़की के पिता उत्तराखंड पुलिस में होमगार्ड हैं। सारे घटनाक्रम की जानकारी जब लोगों को मिली तो भारी संख्या में लोग इकट्ठा होकर थाने में पहुंच गए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे।

इस मौके पर उपस्थित बीजेपी के नेता लखपत सिंह ने आशंका जताई है की दिनों दिन बढ़ रही लव जिहाद की इन घटनाओं के पीछे अवश्य ही किसी बड़े गिरोह का हाथ है। पुलिस ने थाने में पहुंचे हुए लोगों को शांति बनाए रखने को कहा है।

इस प्रकरण के बारे में DSP श्याम दत्त नौटियाल ने बताया है कि पुलिस को लड़की पर इस्लाम कबूल करने हिजाब पहने और नमाज पढ़ने का दबाव डालने की शिकायत दी गई थी। इसके साथ ही आरोपी लड़की पर निकाह करने का दबाव भी बना रहे थे । मामला दर्ज करके आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा आगे की जांच चल रही है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *