Demonic powers at its peak, after offering namaz in the temple, now entered the temple and did this, the hater Nafeez was caught.”

ये नफरत कोई नही नहीं है, नफरती तो हिंदुओं के बड़े बड़े मंदिर तोड़ चुके है।

सनातन 🚩समाचार🌎 उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 9 जून 2023 को एक व्यक्ति के द्वारा चंडी रोड पर स्थित श्री चंडी देवी मंदिर में घुसकर नमाज पढ़ी गई थी। सारा हिंदू समाज अभी उस सदमे से उबरा भी नहीं था की फिर से उत्तर प्रदेश में एक मंदिर में घुसकर हिंदुओं का पवित्र ग्रंथ श्रीरामचरितमानस को फाड़ दिया गया है।

विवरण ……………

प्राप्त हुए विवरण के अनुसार उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक मंदिर में घुसकर पवित्र ग्रंथ श्रीरामचरितमानस को फाड़ दिया गया है, और उसके अलग-अलग अंगों को सारे गांव में गिराया भी गया है। सीतापुर जिले के रेउसा थाना क्षेत्र में पढ़ते करसा गांव में रहने वाले राम लखन नाम के एक व्यक्ति ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में राम लखन ने बताया है कि उसी गांव के नफीस नाम के एक व्यक्ति ने आधी रात के समय श्री शिव मंदिर में घुसकर वहां पर पड़ी हुई पवित्र रामचरितमानस को फाड़ दिया है।

शिकायत में आगे बताया गया है कि नफीस ने मंदिर में स्थापित भगवान शिव की मूर्ति के वस्त्र भी उतार दिए और उन्हें फाड़ कर फेंक दिया। पुलिस को दी गई शिकायत में राम लखन ने पुलिस प्रशासन से नाफिज के खिलाफ इंडियन पैनल कोर्ट की धारा 295a के अंतर्गत कार्रवाई की मांग की है, और कहा है की आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। बता दें की मंदिर में हुई इस तरह घटी इस तरह की अप्रिय घटना की जानकारी मिलने पर हिंदू संगठन भी मौके पर पहुंच गए तथा जमकर बवाल काटा।

इस अवसर पर हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया है कि नफीस केवल एक मोहरा है। किसी ने उससे यह काम करवाया है। भगवान भोलेनाथ के वस्त्र फाड़े जाने और पवित्र श्रीरामचरितमानस के फाड़े जाने से सारे इलाके में भारी रोष व्याप्त हो गया है, जिस कारण वहां भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। राम लखन द्वारा इस घटना की पुलिस में शिकायत किए जाने के बाद हिंदू संगठनों ने रोष जताते हुए गांव की परिक्रमा की है।

इस परिक्रमा में गांव के स्थानीय लोगों ने भी भाग लिया। धर्म का अपमान करने वाली इस घटना की FIR दर्ज करने के बाद पुलिस ने छानबीन करके नफरती नफीस को गिरफ्तार कर लिया है।

यहां 1000 वर्षों से बड़ा सवाल ये है की ये उन्मादी कट्टरपंथी आखिर हिंदू मंदिरों से इतनी नफरत आखिर क्यों करते हैं ?

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

Googal Pay या PAYTM करें 7837213007

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *