Policeman Imran did LOVE JIHAD by hiding real identity, revolver, became Muslim, got elder brother Furkan raped and.”

शैतान परवाह नहीं करते किसी भी मर्यादा अथवा वर्दी की क्योंकि उनका एजेंडा सेट होता है।

सनातन 🚩समाचार🌎 यह तो कोई आवश्यक नहीं है कि कोई किसी सरकारी नौकरी में हो और अपने शैतानी मंसूबों को अंजाम ना दे। शैतान लोग अपने काम में लगे ही रहते हैं। अब सामने नए मामले में एक पुलिस वाले लव जिहादी ने ना केवल अपनी असल पहचान छिपाकर एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया बल्कि उसके साथ बहुत सारे अमानवीय कृत्य भी कर डाले।

विवरण ………..

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर इमरान नाम के एक व्यक्ति ने अपनी असल पहचान छुपाकर एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके बाद उसका लगातार यौन शोषण करते हुए उसे गर्भवती भी कर दिया। अपने साथ हुए अत्याचारों के बारे में पीड़ित युवती ने पीलीभीत के एसपी से मिलकर उन्हें अपनी शिकायत सौंपी है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि लगभग 3 वर्ष पहले उसकी मुलाकात शामली जिला में रहने वाले एक युवक से हुई थी।

पहले तो उनकी आपस में मित्रता ही थी परंतु बाद में उन्होंने शादी का निर्णय कर लिया। पीड़िता के अनुसार युवक ने अपने आपको हिंदू बताते हुए उसे अपना नाम रोहित बताया था। उसपर मेरे विश्वास के चलते रोहित ने उसे अलग-अलग होटल में ले जाकर कई बार उसका यौन शोषण किया। पीड़िता के अनुसार बहुत बार मना करने के बावजूद वह उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। जिस कारण वह गर्भवती भी हो गई थी किंतु रोहित ने जबरन उसका गर्भपात करवा दिया था।

पीड़िता ने आगे कहा है कि वो लगातार रोहित से शादी करने को कहती रही परंतु हर बार वह टालमटोल कर देता था। जब पीड़िता ने बार-बार रोहित से शादी करने के लिए कहा तो एक बार वह उसने मंदिर में उससे शादी कर ली। पीड़िता के अनुसार इस शादी के बाद भी रोहित उसे अपने साथ रखने को राजी नहीं था, तथा उसपर गंदे गंदे आरोप लगाने शुरू कर दिए। पीड़िता के अनुसार रोहित के व्यवहार पर जब उसे शक होने लगा तो उसने उसके बारे में पता लगाना चालू कर दिया जिस पर उसे पता चला कि वह पीलीभीत के न्यूरिया थाना में तैनात है।

पीड़िता के अनुसार उसके पैरों तले उस समय जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि जिसे अपना सब कुछ सौंप चुकी है, वास्तव में हिंदू रोहित नहीं बल्कि इमरान मिर्जा नाम का एक मुसलमान है। पीड़िता के अनुसार अपने साथ हुए इस बड़े धोखे के बावजूद वह रोहित/इमरान के साथ रहने को तैयार थी। किंतु वो इसके लिए भी नहीं माना। इसके लगभग 6 महीने के बाद पीड़िता ने न्यूरिया थाने में रोहित/इमरान मिर्जा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी, जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया था।

पीड़िता के अनुसार 25 जनवरी 2023 को इमरान उसके पास आया और उसे माफ कर देने के लिए कहने लगा। जिसके बाद मैंने उसके कहने पर एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर कर दिए। फिर इमरान उसे शामली में एक किराए के मकान में अपने साथ ले गया। वहीं पर पीड़िता की मुलाकात इमरान के बड़े भाई फुरकान से भी हुई। तब इमरान और फुरकान उससे लगातार रिवाल्वर दिखाकर दुष्कर्म करने लगे।

ये भी देखें

इसी बीच उसके साथ मारपीट भी की गई तथा उसे कहा गया कि तुम मुसलमान बन जाओ। पीड़िता के अनुसार जब वो मुसलमान बनने के लिए तैयार नहीं हुई तो उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई, और उसे जान से मार देने की धमकियां देकर भगा दिया गया। तथा उसे कहा गया कि हम पुलिस वाले हैं तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी।

पता चला है कि पीड़िता की शिकायत मिलने पर कोतवाली पुलिस ने दोनों कांस्टेबल भाइयों के खिलाफ गैंगरेप इत्यादि धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है, और अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *