“A tribal girl became a victim of lust by hiding her real identity, she became a Muslim, the police caught Shahbaz Khan.”

सारे देश में अपनी असल पहचान छिपा कर लव जिहादी बर्बाद कर रहे हैं हिंदुओं की लड़कियों को।

सनातन🚩समाचार 🌎 झारखंड का लोहरदगा मैं एक के बाद एक लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। अब फिर से एक आदिवासी हिंदू युवती शिकार हो गई है लव जिहादी की।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार झारखंड के लोहरदगा में एक आदिवासी युवती ने पुलिस में शिकायत दी है। जिसमें उसने बताया है की उसे धोखे में रखकर एक युवक ने अपने को हिंदू बताते हुए उसके साथ मित्रता की तथा उसका यौन शोषण किया। इसके बाद वह उसे पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाने लगा।

पता चला है कि सेन्हा का रहने वाले शाहबाज खान ने अपनी असल पहचान छिपकर तथा अपने को हिंदू बताते हुए एक आदिवासी युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद वह लगातार उसका यौन शोषण करता रहा। लव जीहादी के बारे में पीड़ित युवती को उसे समय पता चला जब वह युवती पर दबाव बनाने लगा कि वह इस्लाम कबूल करके मुसलमान बन जाए। पीड़ित युवती  द्वारा  पुलिस को दी शिकायत में कहा गया कहा है कि मुझे शाहबाज खान की असलियत का उसे समय पता चला जब वह उसे मुसलमान बनने के लिए कहने लगा।

पीड़िता के अनुसार शाहबाज खान ने पहले उसे अपना नाम रोशन कुजूर बताया था। युवती के अनुसार जब मैंने रोशन/शाहबाज खान से अपने साथ हुए धोखे के बारे में विरोध जताया तो शाहबाज खान ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की, और उसे धमकाते हुए कहा कि तुझे मुसलमान बनना पड़ेगा। इसके बाद पीड़ित युवती ने गांव वालों को सारी स्थिति के बारे में बताया, तथा इसके साथ ही विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल वालों को भी इस लव जिहाद के बारे में पता चल गया। इसके बाद बजरंग दल ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस से लव जिहादी शाहबाज खान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

बता बता दें कि लोहरदगा में पहले भी लव जिहाद की वारदातें हो चुकी हैं। पीड़िता  के अनुसार शाहबाज खान ने उसे नौकरी दिलवाने का झांसा देकर अपने विश्वास में ले लिया। उसके बाद वह उससे लगातार जबरन दुष्कर्म करता रहा। बता दें कि जब पीड़ित युवती ने गांव वालों को अपनी पीड़ा बताई तो गांव वालों ने मिलकर रोशन कुजूर / शाहबाज खान को पकड़ लिया और उसकी पिटाई भी कर दी।

इसके बाद गांव वालों के द्वारा शाहबाज खान नाम के लव जिहादी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस के द्वारा पीड़ित युवती की शिकायत मिलने के बाद आरोपी शाहबाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 सहित अन्य कई धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया।

इस सारे प्रकरण के बारे में लोहरदगा के DSP परमेश्वर प्रसाद ने बताया है कि पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद आरोपी शाहबाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब पुलिस इस सारे मामले की बहुत बारीकी से जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद आगे कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *