Real identity hidden, Hindu girl strangled if she did not become Muslim, Syed Faiz caught with knife and acid.”

“पसंद आ गई है इक काफिर हसीना” एक पुरानी फिल्म के इस गाने का अर्थ अब समझ में आने लगा है।

सनातन🚩समाचार🌍असल पहचान छुपाकर लव जिहादियों के द्वारा हिंदू लड़कियों को अपने प्यार में फसाए जाने का सिलसिला बहुत तेजी से चल रहा है जो दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।

अब फिर से लव जिहाद के जाल का शिकार हो गई है मध्यप्रदेश की एक लड़की। पता चला है कि ऐसा हिंदू लड़की को अपनी असल पहचान छिपाकर सैय्यद फैज ने करण (हिंदू) बनकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और इसके बाद उसके साथ वह सब कुछ कर डाला जो सभी लव जिहादी करते हैं।

मिली अधिक जानकारी के अनुसार यह सब हुआ है इंदौर के राजेंद्र नगर क्षेत्र में। पीड़ित युवती राजपुर बड़वानी की रहने वाली हैं, जो फिलहाल खंडवा नाका क्षेत्र में रह रही है। अपने साथ हुए धोखे के बारे में पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है। जिसमें उसने आरोप लगाया है कि उसे धोखे में रखकर एक मुसलमान लड़के ने हिंदू नाम से उसे अपने जाल में फंसाया फिर उसे ब्लैकमेल करते हुए उसे मुसलमान बनने के लिए मजबूर किया। पीड़ित लड़की के अनुसार वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती है।

4 साल पहले जब वह स्कूल जाती थी इसी दौरान रास्ते में करण नाम का एक लड़का लगातार उसका पीछा करता रहा और आखिर वह उसके झांसे में आ गई। पीड़िता के अनुसार जनवरी सन 2020 में कारण उसे अपने साथ एक दोस्त के कमरे में ले गया जहां पर उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया। इसके बाद मना करने पर भी वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता ने आरोप लगाया है की उसका शारीरिक शोषण करते समय करण ने उसके आपत्तिजनक फोटो भी खींच लिए। पीड़िता के अनुसार करण उससे उससे लगातार शादी करने का वादा करता रहा।

इस बीच उसने एक बार करण का मोबाइल देख लिया जिसमें कारण एक मस्जिद में दिखाई दे रहा था। जब युवती ने उस फोटो के बारे में कारण से पूछा तब उसने बताया है कि वह एक मुसलमान है। पीड़िता के अनुसार यह सुनकर उसके पैरों तले से जमीन निकल गई। इसके बाद पीड़िता करण/सय्यद फैयाज से मिलने से बचने लगी। जिस पर सय्यद फैयाज उसे उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। जिस पर बदनामी के डर से वह सैय्यद के पास जाने को मजबूर होती रही।

पीड़िता के अनुसार हालांकि उसे पता चल चुका था की वह एक मुसलमान है फिर भी वह करण/सैयद फैज को उसके साथ शादी करने के लिए कहती रही। तब फैज ने उस पर दबाव बनाना चालू किया कि वह इस्लाम कुबूल करके मुसलमान बन जाए तभी मैं तेरे साथ निकाह करूंगा। पीड़िता के अनुसार वह उसके चेहरे पर तेजाब डालने की भी धमकियां देता था। ऐसी ही धमकियों से डरकर वह 5 जुलाई 2023 को सैय्यद से मिलने के लिए इंदौर के रीजनल पार्क में मिलने के लिए पहुंची। जहां पर सैय्यद फिर से मुझ पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाने लगा। पीड़िता के अनुसार जब मैंने उससे कहा कि मैं हिंदू हूं, अपना धर्म नहीं बदलूंगी।

तब उसने गुस्से में आकर मेरा गला दबा दिया और साथ ही वह मुझ पर तेजाब डालने की धमकी भी देता रहा। पता चला है कि जब वहां आसपास के लोगों ने देखा कि कोई लड़की का गला दबा रहा है, और लड़की तड़प रही है, तो लोगों ने दौड़कर लड़की को बचा लिया। इसके साथ ही लोगों ने अच्छी तरह से आरोपी की पिटाई कर दी। इस बीच पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सैयद फैज को दबोच लिया। मौके पर जब पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसकी कार में से एक बकरा काटने वाला बड़ा चाकू, तेजाब और प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद की तथा उसे तथा लडकी को पुलिस अपने साथ थाने ले गई।

एक हिंदू लड़की के साथ हुई इस घटना की जानकारी मिलने पर हिंदू संगठन के लोग भी थाने में पहुंच गए और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। थाने में पहुंची लड़की ने आरोपी करण/सय्यद फैयाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। पीड़ित युवती के द्वारा शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विधि सम्मत बनती धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में अधिवक्ता अनिल नायडू ने बताया है कि आरोपी के मोबाइल की जांच करने पर उसके फोन में सोशल मीडिया पर बनाए गए कई अकाउंट का पता चला है, जिनमें वह असल पहचान छिपाकर कई हिंदू लड़कियों के साथ चैट कर रहा था।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *