यह लव है या लव जिहाद ? या उनकी वासना का भयंकर जुनून जो हिंदुओं की लड़कियों को निरन्तर बर्बाद कर रहा है।

हिंदुओं की लड़कियों के खिलाफ एक अंतहीन कहर जारी है, जिसकी शिकार होकर हिंदू युवतियां निरंतर बर्बाद हो रही हैं। बहुत कम मामलों में इन लड़कियों की भी गलती दिखाई देती है, परंतु अधिकतर यही देखा जा रहा है कि यह लव जिहादी लोग इसी फिराक में रहते हैं भी कैसे भी कर के इन युवतियों को अपने जाल में फंसा कर उड़ा लिया जाए। बता दें की यह हमेशा नाबालिक लड़कियों का ही शिकार करते हैं, और विशेषतः उन लड़कियों को अपने जाल में फंसाते हैं जिन की पारिवारिक पृष्ठभूमि कमजोर होती है।

अब इस दुर्घटना का शिकार हुई है एक नाबालिग लड़की। मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के अल्मोड़ा मे मुरादाबाद और श्री हरिद्वार के रहने वाले 4 मुस्लिम युवकों के साथ बग्वालीपोखर इलाके के एक रेस्तरां से इस नाबालिग लड़की को बरामद किया गया है, तथा साथ ही इन चारों युवकों को भी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। पिछले 23 तारीख को जब यह चारों युवक उस नाबालिग लड़की को लेकर रेस्त्रां में पहुंचे तब रेस्त्रां के मालिक ने जब इनसे पूछताछ की तो उसे संदे हुआ की यह चारों मुसलमान है परंतु उनके साथ की लड़की हिंदू लग रही है जो कि नाबालिग भी लग रही है। इसके बाद उसने आसपास के लोगों को बुलाया तो वहां पहुंचे लोगों में से किसी ने इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी।

सोशल मीडिया पे हुई थी दोस्ती

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन चारों युवकों को पकड़ लिया तथा साथ ही नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया। बता दें की कुछ ही महीना पहले सोशल मीडिया पर हुई चैट के बाद इनमें से एक युवक ने इस नाबालिग लड़की से दोस्ती की थी तथा उसे अपनी बातों के झांसे में लेने के बाद इस रेस्तरां में मिलने के लिए बुलाया था। पुलिस ने लड़की से पूछताछ करने के बाद उसके पिता को इसकी सूचना देकर उसे मौका पर बुला लिया। रेस्त्रां पहुंचने पर पिता ने अपनी नाबालिग बच्ची से बात करके बताया कि इन लोगों ने उसकी लड़की को धोखे से यहां बुलाया है।

मिली जानकारी के अनुसार इस सारी घटना के बाद पुलिस केवल लीपापोती करने में ही लगी हुई थी, तब स्थानीय लोगों ने बीजेपी के विधायक महेश सिंह नेगी को इस मामले में सहायता करने के लिए कहा। इसके बाद विधायक महेश सिंह नेगी थाना में पहुंचे तथा पुलिस को उचित कार्रवाई करने के लिए कहा। जब लोगों द्वारा पुलिस से आरोपियों के नाम पूछे गए तब पुलिस आरोपियों के नाम बताने के लिए भी आनाकानी कर रही थी परंतु जब बीजेपी विधायक ने आरोपियों के नाम बताने के लिए पुलिस को कहा तब पुलिस ने आरोपियों के नाम बताए।

पुलिस के अनुसार पकड़े गए लड़कों के नाम हैं कासिफ फरमान, आलम और साने। इन सभी आरोपियों की आयु 19 से 27 साल की है और यह उत्तराखंड, श्री हरिद्वार और उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले हैं।

बहरहाल पुलिस ने इन सब के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और पोक्सो कानून के अंतर्गत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *