स्वतंत्रता दिवस से ठीक पहले जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी जब सारी दुनियां के हिंदुओं को दहलाने की बड़ी साजिश करने वाले आतंकियों को सुरक्षा बलों ने दबोच लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने इस्लामिक आतंकी दल जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए चार आतंकवादियों को दबोच लिया है। इन पकड़े गए आतंकियों में से एक उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला है। जिसकी नाम इजहार खान है। पाकिस्तान से जैश कमांडर मुनाज़ीर ने उसे अमृतसर से हथियार इकट्ठा करने के लिए कहा था। ये हथियार ड्रोन के द्वारा गिराए जाने थे। ये आतंकी जम्मू कश्मीर में आतंकी वारदातों को अंजाम देने के साथ ही अयोध्या जी में श्रीराम जन्मभूमि पर भी हमला करने की ताक में थे। ये आतंकी ड्रोन द्वारा गिराए गए हथियारों को इकट्ठा करने और कश्मीर घाटी में सक्रिय आतंकवादियों को आपूर्ति करने की योजना भी बना रहे थे। परन्तु इससे पहले कि ये अपनी शैतानी इरादों को पूरा कर पाते, सुरक्षाबलों ने इन्हें दबोच लिया.

इन पकड़े गए आतंकियों के पास से एक पिस्तौल, एक मैगजीन, आठ जिंदा कारतूस और दो चीनी हथगोले बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही कश्मीर घाटी में हथियार ले जाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला उसका ट्रक भी जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए दूसरे आतंकवादी की पहचान कश्मीर के शोपियां जिले के तौसीफ अहमद शाह के रूप में हुई है। उसे जैश कमांडर शाहिद और पाकिस्तान में अबरार नाम के एक अन्य जैश आतंकवादी द्वारा जम्मू में एक घर खरीदने का काम सौंपा गया था। उसे जम्मू में IED ब्लास्ट करने के लिए सेकेंड हैंड मोटरसाइकिल खरीदने के लिए भी कहा गया था। इसके लिए IED को एक ड्रोन द्वारा गिराया जाना था। परन्तु यह सब करने से पहले ही तौसीफ को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार किया गया तीसरा आतंकवादी जहांगीर अहमद भट कश्मीर का एक फल व्यापारी है जो पाकिस्तान में जैश के शाहिद के संपर्क में रहता था और उसने ही इजागर खान को उससे मिलवाया था।
इस मामले में गिरफ्तार चौथे आतंकी इजागर खान के अनुसार उसे जैश द्वारा पानीपत तेल रिफाइनरी की रेकी करने को कहा गया था, जिसकी वीडियो बना कर उसने उसे पाकिस्तान भेज दिया था। इस सबके बाद उसे अयोध्या धाम में बन रहे श्री राम जन्मभूमि की रेकी करने का काम सौंपा गया था, लेकिन भगवान श्री राम जी की कृपा से सुरक्षा बलों ने इस काम को पूरा करने से पहले ही उस दानव को दबोच लिया।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

One thought on “अयोध्या: श्री राम जन्म स्थली मंदिर पर हमला कर हिंदुओं को दहलाने की ताक में थे, 3 साथियों सहित पकड़ा गया शैतान इजहार खान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *