हौंसले बुलंद हो चुके हैं लव जिहादियों के। हिन्दू स्त्री को बर्बाद करके उसके पति को बोला पत्नी को छोड़ दे – उससे मैने निकाह करना है।

जब कोई हिंदूवादी संगठन लव जिहाद के वायरस के खिलाफ आवाज उठाता है तो कथित बुद्धिजीवी तथा सेक्यूलर इनके हिमायती बनकर सामने आ जाते हैं। ये लोग कहते हैं कि लव जिहाद कुछ नहीं होता है, यह तो भगवाधारियों का झूठा हो हल्ला है। लेकिन इन लोगों ने मध्यप्रदेश की इस घटना पर चुप्पी साध ली है। बात वही, तरीका वही केवल चहरे और नाम बदल रहे हैं इन हैवानों के। अब ये सब हुआ है बैतूल में जहां नाम बदल कर एक मुस्लिम व्यक्ति ने शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसा कर उससे घिनौना काम किया गया और पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो दिखा कर उसपर मुसलमान बन कर निकाह करने का दबाव डाला।

विवरण :———————–

इस बारे में पीड़िता ने सारे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार ये मामला बैतूल जिले के भैंसदेही थाना का है। यहां रहने वाली एक शादीशुदा महिला जो अपने गांव से बस द्वारा आती जाती थी। इसी दौरान उसका ड्राइवर फिरोज खान से परिचय हो गया। परिचय के समय फिरोज ने महिला को अपना नाम राजू बताया और खुद को हिंदू बताया था। पीड़िता ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि वह फरवरी 2020 में बैतूल वह आई थी। तब आरोपी फिरोज खान उसे कोतवाली इलाके के सोना घाटी क्षेत्र में ले गया, और वहां एक कमरे में उसने पीड़िता को चाय पिलाई। पीड़िता के अनुसार चाय के पीते ही वह बेहोश हो गयी।

उसके बेहोश होने के बाद आरोपी फिरोज ने उसके साथ दुराचार किया। इस दौरान उसने महिला की वीडियो भी बना ली थी और उसके अश्लील फोटो भी ले लिए थे। होश में आने पर जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसको बताया कि उसने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए हैं। आरोपी ने इन वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर महिला पर धर्म परिवर्तन करके के उससे निकाह करने का दबाव बनाया। इस सबके बाद पीड़िता डर गई तथा उसने इस बारे में ना परिवार को कुछ बताया ना ही कहीं शिकायत की।

हद तो तब होगयी जब 16 अगस्त को आरोपी ने पीड़िता के पति को फोन किया और उससे कहा कि वह अपनी पत्नी को छोड़ दे, क्योंकि वह उससे शादी करना चाहता है। इसके बाद जब ये मामला जगजाहिर हो गया तब पीड़िता ने पुलिस में इस मामले की शिकायत कमर दी। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने राजू उर्फ फिरोज खान निवासी टिकारी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इस बारे में भैंसदेही कोतवाली टीआई संतोष चन्द्र ने बताया कि पीड़िता का बस से आने जाने के दौरान एक निजी बस चालक से पहचान हुई थी। पीड़िता ने बताया है कि वह आरोपी के बहकावे में आ गई थी। आरोपी ने वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर के मामले की जांच शुरू कर दी गई है तथा जांच के आधार पर ही आगे की कार्यवाई की जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *