भाग हिन्दू भाग …….
……….. परन्तु अब तो भागने को समुद्र ही बचा है।

जी हां ये अब प्रमाणिक स्तय है

हिंदू कभी एक छत्र विश्व सम्राट थे परंतु खत्म होते होते अफगानिस्तान,ईरान,इराक सहित सारी दुनिया से खत्म हो गए फिर बचे खुचे हिन्दुस्थान में से पाकिस्तान बांग्लादेश में खत्म हो गए फिर कश्मीर कैराना मेवात असम बंगाल और दिल्ली के बहुत सारे इलाकों में से हिंदू खत्म हो चुके हैं और निरंतर कहीं ना कहीं से भाग रहे रहे हैं परन्तु बड़ा सवाल ये है कि अब और कहां भागेंगे हिन्दू❓क्योंकि अब भागने को केवल समुद्र ही बचा है।

दलितों की बारात पे एतराज लड़कियों से छेड़छाड़ और धर्म बदलने का दबाव

👉ताजा मामला अलीगढ़ के नूरपुर कस्बे का है जहां पर रहने वाले हिंदू इस समय बहुत बड़े खौफ में जी रहे हैं अब यहां अधिकतर दलित समाज के लोग ही बचे हैं कभी यह क्षेत्र भी हिंदू बहुल हुआ करता था परंतु अब यहां हिंदुओं के लिए स्थिति खौफनाक हो चुकी है यहां आए दिन हिंदुओं/दलितों के घरों पर जिहादी मानसिकता के लोग पत्थरबाजी करते हैं उनकी लड़कियों को छेड़ते हैं और तो और दलितों को नूरपुर में अब बारातें निकालना भी मना कर दिया गया है।इस सबसे परेशान होकर दलित हिंदुओं ने अब अपने घरों के बाहर लिख दिया है “यह मकान बिकाऊ है”

https://youtu.be/x9iYWnlhiGw

इस बारे में पीड़ित हिंदू बताते हैं की पुलिस भी हमारी सुध नहीं लेती है हम हमेशा डर के माहौल में जी रहे हैं।

बहुत बड़ा सवाल ये है की जय भीम जय मीम वाले,दलितों का मसीहा रावण और मायावती जी निरन्तर होने वाली ऐसी घटनाओं पे हमेशा आखिर मौन क्यों रहते हैं ??
बहरहाल अब सुदर्शन न्यूज़ का कैमेरा वहां पहुंच चुका है अतः आशा की जानी चाहिए कि अब वहां के हिंदुओं की तकलीफें काफी कम होंगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *