झूठे प्यार के जहर और लव जेहादी कहर की शिकार हो रही हिंदू लड़कियां।

दिनों दिन बढ़ती लव जिहाद के बाद जबरन धर्मांतरण और निकाह की घटनाओं के बीच अब नया मामला आया है उत्तर प्रदेश के बदायूं से, जहां बदायूं के रहने वाले दानिश ने दिनेश बनकर बुलंदशहर की एक हिंदू लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए तथा उसके बाद उसका जगह धर्मांतरण करा कर उससे निकाह भी कर लिया। परंतु जब इस धोखे से परेशान हुई युवती ने इस सब का विरोध किया तो दानिश ने उसे बुरी तरह मारा पीटा।

यह सब हुआ है बदायूं के कादर चौक थाना क्षेत्र के गौरामई गांव में। यहां रहने वाला दानिश दिल्ली में काम करता था जहां उसकी मुलाकात बुलंदशहर की रहने वाली एक लड़की से हुई। लगातार मुलाकातों के बाद आखिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया, उसके बाद दानिश उस व्यक्ति को उत्तर प्रदेश में अपने घर गांव गौरामयी ले आया। पता चला है कि युवती को गांव में दानिश के घर पहुंच कर पता चला कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है, क्योंकि जिसे वह दिनेश समझ कर उसे अपना सब कुछ सौप चुकी थी, वह वास्तव में एक मुसलमान दानिश था जो उसे अपनी झूठी पहचान बताता रहा और उसका शोषण करता रहा।

उसके ससुर और दानिश के भाई ने किया यौन शोषण।

युवती के अनुसार गांव पहुंचने पर उसका जबरन धर्मांतरण कराया गया फिर उससे जबरन निकाह भी किया गया। और जब उसने इस हो रहे अन्याय का विरोध किया तो उसके ससुर और दानिश के भाई ने उसका यौन शोषण किया तथा उससे मारपीट भी की गई ऐसा बहुत दिनों तक चलता रहा।
आखिर 12 जून को मौका मिलते ही वह दानिश के घर से भागकर अपनी बहन के पास खुर्जा आ गई। उसने अपनी बहन को अपनी सारी आपबीती सुनाई, जिसके बाद युवती के परिजन उसे ​लेकर एस एस पी बदायूँ संकल्प शर्मा से मिले। जैन के आदेश से कादर चौक थाने में सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।

इस सबके बारे में युवती ने बताया कि जब उसने धर्मांतरण और निकाह का विरोध किया तो दानिश ने उसे अपने भाई चाहत मियाँ और अब्बू अहमद मियाँ के हवाले कर दिया, जिन्होंने उसका शारीरिक और मानसिक शोषण किया, तथा उसे कुछ दिन तक उन्होंने मुजरिया के छगनपुर के रहने वाले आमिर के घर पर भी रखा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने धर्मांतरण मामले मे आरोपित बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है तथा बाकी आरोपितों की तलाश की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *