Those who killed Atiq Ahmed and his brother by firing “death” in front of cameras surrendered.”

खत्म हुआ उत्तर प्रदेश में खौफ का दूसरा नाम बन चुके माफिया सरगना अतीक का साम्राज्य।

सनातन 🚩समाचार🌎 सुर्खियों में बने हुए उत्तरप्रदेश के अतीक अहमद को डॉक्टरी जांच के लिए ले जा रही पुलिस के घेरे में चल रहे अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर उस समय गोलियां दाग दी गई जब वह पुलिस की गाड़ी से उतर कर पुलिस के घेरे में पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए अस्पताल की ओर बढ़ रहे थे। इसी बीच उनपर नजदीक से गोलियां बरसा दी गई।

पता चला है कि उन्हें तीन हमलावरों ने गोलियां मारकर मारा है। यह भी पता चला है कि मारने वाले पत्रकारों की के भेष में थे, क्योंकि उन्होंने अपने गले में मीडिया के कार्ड टांगे हुए थे। अचानक हुए इस हमले में अतीक और अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई। अचानक हुए इस हमले से मौके पर मौजूद पुलिस सकते में आ गई फिर उसके बाद जब संभल कर पुलिस ने अतीत और उसके भाई को मारने वालों की तरफ हथियार ताने तो तुरंत उन्होंने हाथ ऊपर करके अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।

जिस पर पुलिस ने उन तीनों को अपनी हिरासत में ले लिया।हमला उस समय हुआ जब इन दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। तीनों हमलावरों को गिरफ्तार करने के बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की लाशों को पुलिस अस्पताल के अंदर ले गई। इस बीच गोलीबारी की सूचना मिलने पर अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुंच गई और अस्पताल सहित सारा इलाका पुलिस छावनी में बदल गया।

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के पास ये हमला तब हुआ, जब पुलिस टीम अतीक और अहमद को लेकर जा रही थी। इसी दौरान तीन हमलावर अचानक बीच में पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने हमलावरों को मौके से दबोच लिया। इस पूरे हमले को बकायदा मीडिया और पुलिस के सामने अंजाम दिया गया। दोनों पर जब फायरिंग हुई, पूरी वारदात कैमरे में भी कैद हुई है।

इस हमले में एक पुलिसकर्मी भी घायल होने की जानकारी मिली है। हमले में दिलचस्प बात यह रही कि मारने वालों ने केवल अतीक अहमद और उसके भाई पर ही गोलियां बरसाईं। उनके द्वारा वहां पर मौजूद पुलिस की ओर कोई भी गोली नहीं चलाई गई और दोनों माफिया सरगना को मार कर उन्होंने अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया। अतीक अहमद और उसके भाई को नजदीक से गोलियां मारी गई हैं, जिससे वह तुरंत नीचे गिर गए और मौके पर ही मारे गए।

बताने की आवश्यकता नहीं है कि इससे पहले अतीक अहमद के बेटे का पुलिस के द्वारा उस समय एनकाउंटर कर दिया गया था जब वह अपने एक साथी शूटर के साथ भागने का प्रयास कर रहा था। जब उसे पुलिस ने रुकने को कहा तो उन दोनों ने पुलिस पर फायरिंग चालू कर दी थी, तथा जवाबी फायरिंग में वह दोनों मारे गए थे।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *