आपको आपकी जड़ों से कमजोर करने के लिए बहुत गलत इतिहास पढ़ाया गया है की अकबर महान था, जो जीता वही सिकन्दर।

अगर आप स्कूलों में पढ़ाए जा रहे  गलत इतिहास से दुखी हैं जिससे आपके पुरखों के शौर्य को छिपा दिया गया और विदेशी आक्रमणकारियों को महान बता दिया गया तो यह सूचना आपके लिए ही है अगर आप चाहते हैं की भविष्य में आपके बच्चे सही इतिहास पढ़ कर देशभक्त बने और अपने धर्म का दृढ़ता से पालन करें तो यह सूचना आपके लिए ही है कृपा करके इस पर ध्यान दीजिए”

आप सभी से करबद्ध प्रार्थना है अपनी आने वाली पीढ़ियों के भविष्य के लिए यह मेल अवश्य करें। भारत की समस्त समस्याओं के मूल में भारतीयों का अपनी धर्म संस्कृति से विमुख होकर तथाकथित आधुनिक (झूठ की आधुनिकता) हो जाना है, जिसका कारण सीधा शिक्षा के साथ गलत दीक्षा और अपनी वास्तविक संस्कृति से परे फरेबी इतिहास का स्कूलों की पाठ्यपुस्तकों में होना है। इसको ठीक करने का मौका इसके बाद फिर कभी नहीं आएगा।

सरकार एक कदम बढ़ा रही है, आपकी सलाह मांगी जा रही है, अतः आप भी बढ़ चढ़ कर अपनी राय दीजिए, नहीं तो सरकार को भी निराश होकर इस विषय को वरीयता से हटाना पड़ जाएगा। अपने बच्चों की इतिहास की पाठ्यपुस्तकों को पढ़ डालिये, किस बोर्ड की पुस्तक में कहाँ कहाँ गलत इतिहास है या कोई लाइन, शब्द अनुचित है सब लिखिए ,जरूरत पड़े तो एक नहीं 2-4 ईमेल कीजिये। कौन से पेज नंबर पर किस लाइन में गलती है लिखिए। इसके अतिरिक्त क्या जोड़ना चाहिये, क्या हटाना चाहिये क्या संशोधित करना चाहिये, वह सब भी लिखिए।


     
इससे जरूरी काम आपके जीवन में दूसरा नहीं होना चाहिए। ध्यान रखे कि इस महाकार्य कि आखिरी तारीख बढ़ा कर अब 15 जुलाई, 2021 कर दी गई है।

https://youtu.be/iY3pfhySmdQ

ईमेल एड्रेस नोट कर लें।

rsc_hrd@sansad.nic.in.

Government has given you opportunity to fix the problems in the roots of Bharat. Which lies in the history have been taught to our and past generations. Get the gears on and go through the history textbooks of your children and email for correction , deletion or for addition. This is golden opportunity to make the future of Bharat bright. Last date for sending email has been extended to 15 July,2021. Thanks

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *