चर्च की आड़ में जिस्म फरोशी, महंगी गाड़ियों में आते थे मर्द और स्त्रियां, पुलिस के हत्थे चढ़े 7 लोग।

———————————————————————

तमिलनाडु के कन्याकुमारी में चर्च की आड़ में जिस्म फरोशी का धंधा चलाने का मामला प्रकाश में आया है। मिली सूचना के अनुसार पुलिस ने चर्च की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में लाल एन एस शाइन सिंह नाम के एक पादरी और चार स्त्रियों सहित सात लोगों को काबू किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि इस चर्च में कई पुरुष और महिलाएँ लग्जरी कारों में अक्सर आते हैं इसलिए गत बुधवार को तमिलनाडु पुलिस ने कन्याकुमारी जिले के एसटी मंगडु क्षेत्र के ज्योति नगर में स्थित ड्यूसिस ऑफ क्राइस्ट एंग्लिकन चर्च ऑफ इंडिया से जुड़े फेडरल चर्च ऑफ इंडिया में दबिश दी थी।

बतादें कि फेडरल चर्च ऑफ इंडिया कथित तौर पर कन्याकुमारी जिले के सबसे बड़े चर्चों में से एक है, तथा सेक्स रैकेट चलाने के आरोपित पादरी बिशप लाल एन एस शाइन सिंह इस चर्च का संस्थापक और अध्यक्ष है। पुलिस को प्राथमिक जाँच में पता चला कि चर्च के अधिकारी चर्च परिसर में ही वेश्यालय चला रहे हैं। इसी सूचना के आधार पुलिस ने इस चार्ज पर छापा मारा तथा मौके पर कई महिलाओं और पुरुषों को रंगे हाथों दबोच लिया।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई आरोपि महिलाओं में एक 19 साल की लड़की भी शामिल है। इस लड़की को उसकी माँ ने ही जबरन देह व्यापार के दलदल में धकेला है।

बहरहाल, तमिलनाडु पुलिस ने चर्च के पादरी और चार महिलाओं समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपि पादरी और शिबिन नाम के एक व्यक्ति ने चर्च में देह व्यापार चलाने की बात स्वीकार कर ली है तथा तमिलनाडु पुलिस ने पादरी और छह अन्य के खिलाफ निथिरविलई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की छानबीन कर रही है।

गौरतलब है कि जब भी कभी किसी हिंदुओं के के संत पर कोई आरोप लगता है तो सारा मीडिया दिन रात मीडिया ट्रायल चलाता है और हर तरह से हिंदू धर्म को बदनाम करता रहता है परंतु जब भी कभी किसी पादरी या मौलवी पर आरोप लगता है तो इस सारे कथित सेकुलर मीडिया के मुंह में दही जम जाता है

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *