मानसा (पँजाब) : बहुत खौफ नाक घटना घटी है पंजाब में जिससे स्पष्ट होता है कि न केवल सारे देश में बल्कि पंजाब में भी हिंदुओं की स्थिति कैसी है। कैसे हिंदुओं की आस्था पर प्रहार हो रहे हैं।

यह मामला है पंजाब के मानसा में पढ़ती भीखी नहर का। लगभग शिवरात्रि के दिन से ही इस नहर मैं पीछे से गौवंशों के कटे हुए अंग बहकर आ रहे थे इसका जब स्थानीय लोगों को पता चला तो हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर बहुत सारे लोग जमा होने लगे।हर कोई इस भयावह दृश्य को देखकर बहुत दुखी और परेशान था। बता दें कि पंजाब में सिख बहू संख्या में हैं और सिख मान्यताओं के अनुसार भी गोवंश अत्यंत पूजनीय है।अतः यहां उपस्थित सभी हिंदू और सिख बहुत दुखी थे,तब इस बारे में पहल करते हुए मानसा के श्री समीर छाबड़ा और अन्य ने थाने में जाकर f.i.r. लिखवाई जो कि अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखी गई है।

इस बारे में समीर छाबड़ा ने बताया कि हमने खुद बहुत सारे गौवंशों के शरीर नहर से निकाले हैं उन को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा है और बचे हुए अवशेषों की धर्मानुसार अंतिम व्यवस्था भी की है परंतु एक बहुत दुखदाई बात यह भी है कि पंजाब के सरकारी गौ सेवा के चेयरमैन ने सचिन शर्मा ने कहा है कि यह कोई बड़ा मामला नहीं है केवल 3 गोवंश ही मरे हैं। गोवंश एक हमारा हो या हजार है तो गोवंश ही।

देखें वीडियो https://youtu.be/OUI-Gtd3Co4
देखें वीडियो https://youtu.be/seFlwIBDmJE

समीर छाबड़ा ने आगे बताया कि हमारी जानकारी के अनुसार लगभग 400 गौवंशों के कत्ल करके उन्हें नहर में बहा दिया गया है,उन्होंने आगे बताया कि पास पड़ते मुस्लिम बहुसंख्यक शहर मलेरकोटला में आगामी 22 तारीख को हैदराबाद के ओवैसी भी आ रहा,उन्होंने शंका जताई कि हो सकता है कि जघन्य अपराध इसी कड़ी से भी जुड़ता हो।

यहां गौरतलब बात यह है कि 16 मार्च को हुई f.i.r. के बाद से अभी तक कोई भी गिरफ्तारी पुलिस द्वारा नहीं कि गयी है। ये भी स्पष्ट है कि इतने बड़े स्तर पर गोवंश का कत्ल बिना किसी बड़े रसूखदार के प्रभाव के हो ही नहीं सकता। अब देखना यह होगा कि आगे पुलिस या सरकार कैसे काम करती है और कब तक उन हैवानों को गिरफ्तार करती है जिन्होंने ये जघन्य अपराध किया है।

देखें वीडियो https://youtu.be/11WrYbHVwbw

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *