लगातार ऐसी ही घटनाएं सामने आ रही हैं, परन्तु लगता है कि हिदू लड़कियों की मति मारी गयी है।

अब ये हुआ है मध्य प्रदेश में। प्रदेश के इंदौर से लव जिहाद से एक और हिन्दू लडक़ी के बर्बाद होने का मामला प्रकाश में आया है। यहाँ फैजान खान ने कबीर वर्मा बनकर ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक 35 वर्षीय हिंदू महिला से दोस्ती की और चाकू की नोक पर उसके साथ बलात्कार भी किया।

प्राप्त सूचना के अनुसार इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र में फर्नीचर का काम करने वाले फैजान खान ने यहां पर ब्यूटी पार्लर चलाने वाली एक 35 वर्ष की हिंदू स्त्री के साथ पहले दोस्ती की, उसके बाद उससे चाकू की नोक पर बलात्कार किया। दरअसल फैजान खान नाम का यह व्यक्ति सन 2017 में इस ब्यूटी पार्लर चलाने वाली स्त्री के संपर्क में आया। पहली बार वह जब ब्यूटी पार्लर में आया तो उसने कहा कि उसकी बहन की शादी है इसलिए उसका मेकअप करवाना है, तो ब्यूटी पार्लर वाली ने कह दिया था कि अपनी बहन को यहां ले आओ। और उसके बाद वह किसी ना किसी बहाने ब्यूटी पार्लर के चक्कर लगाता रहा और आखिर अपने मंसूबे में सफल भी हो गया क्योंकि उसने ब्यूटी पार्लर वाली स्त्री से दोस्ती कर ली थी।

आखिर जब वह गर्भवती हो गई तो

फिर इसी दोस्ती के झांसे में लेकर उसने एक दिन पीड़िता को कनाडिया की शांति अमन बिल्डिंग के फ्लैट नंबर 501 में बुलाया जहां पर उसने अपना असली रंग दिखाते हुए चाकू की नोक पर पीड़िता से जबरन बलात्कार किया। पीड़िता के अनुसार उसने उस दशा में उसका एक अश्लील वीडियो भी बना लिया था। इसके बाद वह लगातार उस वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देता रहा और 4 साल उसके साथ बलात्कार करता रहा। आखिर जब वह गर्भवती हो गई तो उसने फैजान से शादी करने को कहा तो वह टालमटोल करता रहा और आखिर उसको एक बेटा हुआ। बता दें कि फैजान ने उसे अपना परिचय कबीर वर्मा के रूप में ही दिया था जिस व्यक्ति को वह पिछले 4 सालों से कबीर वर्मा समझती आ रही थी आखिर उसने जब अपनी सच्चाई पीड़िता के सामने बता दी तो पीड़िता के पैरों तले से जमीन ही निकल गई।

क्योंकि तब कबीर वर्मा ने साफ-साफ बता दिया कि वह कबीर वर्मा नहीं बल्कि फैजान खान है तथा उसने पीड़िता से यह भी कहा कि उसे मुसलमान बनना पड़ेगा और मुझ से निकाह करना पड़ेगा और साथ ही उसने यह भी कहा की उसके बेटे का मैं खतना भी करवाऊंगा। इस सब का जब पीड़िता ने विरोध किया तो फैजान खान ने उसे बुरी तरह मारपीट भी की आखिर अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी और अत्याचार की शिकायत महिला ने पुलिस में जाकर कर दी। पीड़िता द्वारा मिली शिकायत के बाद पुलिस ने बलात्कार, लव जिहाद और अन्य कई धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए कबीर वर्मा उर्फ फैजान खान को गिरफ्तार भी कर लिया।
इस बारे में पुलिस अधिकारी का कहना है कि महिला से मिली शिकायत के बाद विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके आरोपी फैजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इस सारे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है तथा आगे की कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

One thought on “कबीर वर्मा बन कर दोस्ती, चाकू की नोक पे बलात्कार हिन्दू लड़की से उसकी अश्लील वीडियो बनाई और फिर हुआ ये …………. पुलिस ने दबोच लिया जालिम फैजान”
  1. इतना सब कुछ हो जाने के बावजूद भी यहां लड़कियां इस बात को समझती ही नहीं है इनको पहले से ही जागरूक होना चाहिए और जब किसी से रिश्ता बनाते हैं तो सामने वाले का पहला पता होना चाहिए कि वह कौन है कहां रहता है उसके माता पिता कौन है यह सब पता नहीं करते हैं उससे पहले ही यह सब कुछ कर लेते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *